Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Summary Conveys Victory To Infosys

सारांश ने ने दिलाई इंफोसिस को जीत

सारांश ने ने दिलाई इंफोसिस को जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 25, 2017, 10:40 PM IST

चंडीगढ़।प्योर कॉरपोरेट क्रिकेट लीग में सारांश की शानदार बॉलिंग की बदौलत इंफोसिस को हाईकोेर्ट पर 31 रन की जीत दिला दी। मैच में हाईकोर्ट ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इंफोसिस की टीम ने 20 ओवरों में सात विकेट पर 184 रन का स्कोर खड़ा किया। राघव ने 59 रन की पारी खेली जबकि अभिनव ने 30 और कप्तान विपुल ने 28 रन का योगदान दिया। हाईकोर्ट की ओर से गुरदीप राणा ने दो जबकि राजकुमार ने एक विकेट लिया। जवाब में हाईकोर्ट की टीम 20 अोवरों में 6 विकेट पर 153 रन ही बना सकी। दीपा ने 39 रन बनाए जबकि विकास सोनी ने 30 रन का योगदान दिया। विजेता टीम के लिए सारांश ने चार विकेट लिए। उन्हें शानदार बॉलिंग करने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

अक्षत ने बनाया सेमीफाइनल में स्थान
चंडीगढ़।
रूट्स टेनिस एकेडमी द्वारा आयोजित ओपन टेनिस चैंपियनशिप के बॉयज-10 में अक्षत डुल ने आसान जीत के साथ सेमीफाइनल में स्थान बना लिया। अक्षत ने मोहित को आसानी के साथ 5-0 से हरा दिया। अनुज पाल ने यहां तनिष्क को 5-3 से हराकर बाहर किया जबकि हाविन सिंह ने सिया महाजन को 5-0 से शिकस्त दी। दक्ष कोचर ने आदिव सिंह को 5-1 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। अंडर-12 में यथार्थ ने ऋत्विक को 5-0 से हराकर बाहर किया जबकि सवरदी ने विग्नेश को 5-1 से मात दी। आदित्य चौहान, ध्रुव चौधरी, अक्षत डुल, प्रणय शर्मा, मोक्ष और हार्दिक सिक्का ने अपने अपने मैच जीते।




दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×