Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Sutlej And Gurukul Global School Started With Victory

सतलुज और गुरुकुल ग्लोबल स्कूल ने किया जीत के साथ आगाज

सतलुज और गुरुकुल ग्लोबल स्कूल ने किया जीत के साथ आगाज

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 24, 2017, 07:43 PM IST

पंचकूला। 16वीं इंटर-स्कूल सतलुज ओपन टेनिस चैम्पियनशिप के पहले दिन मेजबान टीम और गुरुकुल ग्लोबल स्कूल ने भी जीत के साथ आगाज किया है। अंडर-12 गर्ल्स कैटेगरी के पहले मैच में सतलुज ने विशिता की जीत से पहली सफलता हासिल की। उन्होंने गुरुकुल ग्लोबल अनन्या को 3-0 से हराया। इसके बाद गुरुकुल ग्लोबल स्कूल को जीत की दृष्टि मिली टीम की टेनिस स्टार दृष्टि ने पहले मैच में लिटिल फ्लावर स्कूल की लोवीना को 3-0 से हराया। अंडर-14 बॉयज में सतलुल स्कूल को अभयजीत ने पहली सफलता दिलाई। उन्होंने गुरुकुल के अर्णव गाेयल को 3-0 से हराकर अगले दौर में जगह बनाई जबकि जिम्खाना क्लब पंचकूला के अतशय ने डीसी मॉडल स्कूल के जश्नदीप को 3-1 से शिकस्त दी।


अंडर-10 बॉयज में मेजबान टीम को प्रलभ शुक्ला ने जीत दिलाई। उन्होंने सेंट स्टीफंस स्कूल चंडीगढ़ के जसकीरत को आसानी के साथ 3-0 से हराकर बाहर कर दिया तो दूसरे मैच में सेंट सोल्जर स्कूल के गोपलजी काे सफलता मिली। उन्होंने सेंट स्टीफंस स्कूल के सिमरवाल को 3-0 से मात दी। अंडर-12 बॉयज में डीसी मॉडल स्कूल के रुद्र ने हंसराज पब्लिक स्कूल के ऋषि गुप्ता को 3-0 से मात दी। द गुरुकुल पंचकूला के अर्णव ने अपने लीग मैच में पंचकूला डीसी मॉडल स्कूल के पारस को 3-0 से हराया। अंडर-17 बॉयज में डीसी मॉडल स्कूल के दीपांशु ने एकतरफा अंदाज में 3-0 से जीत हसिल की तो पंचकूला के करनपाल सिंह ने हर्ष को 3-1 से शिकस्त दी। इससे पहले टूर्नामेंट का आगाज स्कूल प्रिंसिपल कृत सराय ने की किया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×