Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Tennis Champions Specialty To Beat Eyesight

दृष्टि को हराकर विशिता बनी टेनिस चैंपियन

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 25, 2017, 11:05 PM IST

16वीं सतलुज ओपन टेनिस चैंपियनशिप में विशिता ने अंडर-12 गर्ल्स का टाइटल अपने नाम किया है।
दृष्टि को हराकर विशिता बनी टेनिस चैंपियन

पंचकूला।16वीं सतलुज ओपन टेनिस चैंपियनशिप में विशिता ने अंडर-12 गर्ल्स का टाइटल अपने नाम किया है। उन्होंने अपने होम कोर्ट पर गुरुकुल ग्लोबल स्कूल की दृष्टि को 5-3 से हराकर खिताब पर कब्जा किया। बेस्ट ऑफ 5 गेम में विशिता ने शुरू से ही अटैकिंग मोड अपनाया और जीत की दावेदारी मजबूत कर ली थी। वहीं अंडर-14 गर्ल्स में भी सतलुज स्कूल की विशिता ही विजेता रहीं। विशिता को इसके फाइनल में मुकाबला गुरुकुल ग्लोबल, चंडीगढ़ की गरिमा के साथ था। विशिता ने इसमें भी फाॅर्म जारी रखी और 5-2 से फाइनल अपने नाम कर लिया।


अंडर-10 बॉयज में सतलुज स्कूल के दीपेश ने किसी को अपने अागे टिकने का मौका नहीं दिया। उनका फाइनल में सामना सेंट स्टीफंस स्कूल के जसकीरत के साथ था। बेस्ट ऑफ-5 में जसकीरत दो ही गेम जीत सके और दीपेश ने गेम 5-2 से अपने नाम कर लिया। अंडर-12 बॉयज फाइनल में सेंट जॉन्स स्कूल के अभिमन्यु को टाइटल मिला। बेस्ट ऑफ-5 फाइनल में उन्होंने सेंट जॉन्स स्कूल, चंडीगढ़ के अनहद को 5-2 उसे हराया। अंडर-12 बॉयज फाइनल में सतलुज स्कूल के अभयजीत अव्वल रहे। उन्होंने सेंट कबीर स्कूल के अतिशय को 5-3 से हराकर टाइटल पर कब्जा किया। अंडर-17 बॉयज में डीसी मॉडल स्कूल को दीपेश ने खिताब दिलाया। दीपेश ने इसमें सतलुज स्कूल के करनपाल सिंह को 5-3 से मात दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dristi ko haraakar vishitaa bani tenis chainpiyn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×