Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» The Ball Of The Grand Victory Gave The Challengers Victory

भव्य की बॉलिंग ने दिलाई चैलेंजर्स को जीत

भव्य की बॉलिंग ने दिलाई चैलेंजर्स को जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 29, 2017, 06:54 PM IST

चंडीगढ़।इंटर एकेडमी अंडर-12 चैंपियंस ट्रॉफी में चैलेंजर्स ने भव्य कपूर की हैट्रिक समेत चार विकेटों की बदौलत वॉरियर्स पर एक विकेट की जीत हासिल की है। सेंट सोल्जर स्कूल में खेले गए मैच में चैलेंजर्स ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ग्रीन ट्रैक पर टीम के पहले तीन विकेट जल्दी गिर गए लेकिन तन्मय लाटका के नाबाद 52 रनों की बदौलत टीम ने 25 ओवरों में सात विकेट पर 112 रन का स्कोर खड़ा किया। वॉरियर्स की ओर से सूरज ने 8 रन देकर दो विकेट हासिल किए। जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी वॉरियर्स की टीम ने 25 ओवरों में 111 रन के स्कोर पर अपने सभी विकेट गंवा दिए। टीम की ओर से वंश चौधरी ने 39 रन बनाए जबकि साहिल ने 15 रन जोड़े। विजेता टीम की ओर से भव्य ने 14 रन देकर चार विकेट हासिल किए। इसमें उन्होंने हैट्रिक भी जड़ी।

स्टेट खो-खो चैंपियनशिप 2 दिसंबर से
चंडीगढ़।
चंडीगढ़ खो-खो एसोसिएशन द्वारा स्टेट खो-खो चैंपियनशिप का आयोजन स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स सेक्टर-42 में 2 दिसंबर से किया जाएगा। इसके विजेता का फैसला 3 दिसंबर को वाले फाइनल के बाद होगा। 64वीं सीनियर स्टेट में मेंस और वुमंस प्लेयर्स हिस्सा लेंगे जबकि 39वीं जूनियर स्टेट में बॉयज एंड गर्ल्स प्लेयर्स चुनौती पेश करेंगे। इसके अलावा 37वीं सब-जूनियर चैंपियनशिप के भी मुकाबले होंगे। सभी प्लेयर्स को 2 दिसंबर को सुबह 8.30 बजे स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स सेक्टर-42 में संपर्क करना होगा। इसकी एंट्री 30 नवंबर दोपहर एक बजे तक दी जा सकती है। इसमें खो-खो फेडरेशन ऑफ इंडिया के नियम ही मान्य होंगे। एंट्री के लिए खिलाड़ी 9814630280 पर संपर्क कर सकते हैँ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×