Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Three Killed, One Injured After A Truck Hit Car Near In Himachal

भाई के साथ बहन जा रही थी बैंक, फिर हुआ ये

भाई के साथ बहन जा रही थी बैंक, फिर हुआ ये

vikas sharma | Last Modified - Nov 13, 2017, 06:22 PM IST

शिमला.ठियोग से सात किलोमीटर दूर थरमटी के पास एनएच-5 पर सोमवार सुबह एक कार और आईशर आपस में टकरा गए। इस टक्कर में कार में सवार एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। मरने वालों में शामिल महिला अपने भाई के साथ बैंक के लिए निकली थी।
मृतकों में कार चला रहे शरौंथा गांव के धमेंन्द्र (39), उनकी बहन निशा (40) और अनूप (34) शामिल हैं। दुर्घटना में घायल अरुण (18) को ठियोग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसे खतरे से बाहर बताया जा रहा है। टक्कर इतनी जोर की थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सड़क पर चल रहे वाहनों से उतरकर लोगों व पुलिसकर्मियों ने क्षतिग्रस्त कार से मृतक व घायल लोगों को बाहर निकाला।
ड्राइवर की मौके पर ही मौत...
पुलिस के अनुसार, चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि निशा और अनूप को आईजीएमसी ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। कार सुबह शरौंथा से शिमला की ओर जा रही थी। थरमटी के पास कार सामने से आ रहे ट्रक से बुरी तरह टकरा गई। इस हादसे में जान गंवाने वाली निशा बैंक में नौकरी करती थी और शिमला में कार्यरत थी। वह अपने भाई के साथ ड्यूटी पर जा रही थी।
हादसे में मारे गए धमेन्द्र की ढाई साल की बच्ची और अनूप की डेढ़ साल की बच्ची है। पुलिस डीएसपी बलबीर जसवाल ने बताया कि तीनों मृतकों का आईजीएमसी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपे जा रहे हैं। आईशर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।
आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×