Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Top Seed Aryaman Arora Holds The Place In The Main Draw

टॉप सीड आर्यमान अरोड़ा ने बनाया मेन ड्रॉ में स्थान

टॉप सीड आर्यमान अरोड़ा ने बनाया मेन ड्रॉ में स्थान

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 25, 2017, 08:08 PM IST

चंडीगढ़।सीएलटीए-आएटा चैंपियनशिप सीरीज के बॉयज अंडर-12 में टॉप सीड आर्यमान अरोड़ा ने आसान जीत के साथ मेन ड्रॉ में जगह बना ली। आर्यमान ने सीएलटीए-10 में खेले गए फाइनल क्वालिफाइंग राउंड में देव शिवे को सीधे सेटों में 6-0, 6-0 से हराया। आर्यमान ने पहले सेट में एक भी गेम नहीं गंवाया और 6-0 से सेट अपने नाम कर लिया। दूसरे सेट में भी देव आर्यमान के आगे एक भी गेम नहीं जीत सके। सेकंड सीड आरुष शर्मा को भी जीत मिली। उन्होंने समर्पित भाटिया को आसानी के साथ 6-1, 6-0 से मात दी। थर्ड सीड यशस्वी बलहारा मुकाबले से हट गए। गोपाल कृष्ण को वॉकओवर मिला। चौथी सीड उज्जवल सिंह ठाकुर ने तमक को 6-4, 6-3 से हराकर बाहर किया जबकि आठवीं सीड आदित्य भटनागर ने गंधर्व को 3-6, 6-4, 6-0 से मात दी। पुष्कर जैन को वॉकओवर मिला। 5वीं सीड अर्नव काे गुरबाज ने 6-2, 6-0 से हराकर बाहर किया जबकि 7वीं सीड स्वर को वर्चस्व ने 4-6, 6-3, 6-0 से मात दी।

सर्बजोत सिंह दूसरे क्वालिफाइंग राउंड में: बॉयज अंडर-18 में सर्बजोत सिंह ने कुमार महिष्मत को 9-4 से हराकर मेन ड्रॉ में जगह पक्की कर ली। निशांत कक्कड़ ने वीरेंद्र सिंह को 9-2 से हराकर चलता किया जबकि प्रणय शर्मा ने अमनप्रीत सिंह को 9-7 से हराया। अन्य मुकाबलों में पार्थ गोयल ने युवराज को 9-3 से, अरहान पाहवा ने समरबीर सिंह को 9-7 से, अाविश वर्मा ने हितेश यादव को 9-3 से, नवराज सिंह ने परिचय को 9-1 से और शौर्य ने आयुष दत्ता को 9-0 से हराकर अगले दौर में जगह पक्की की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×