Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Vivek School Wins 6-A-Side Football Tournaments

विवेक स्कूल ने जीता 6-ए-साइड फुटबॉल टूर्नामेंट

gaurav marwaha | Last Modified - Nov 11, 2017, 12:54 AM IST

विवेक स्कूल की टीम ने नौवीं क्लाइव शीयर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में खिताब हासिल किया है।
विवेक स्कूल ने जीता 6-ए-साइड फुटबॉल टूर्नामेंट
चंडीगढ़। विवेक स्कूल की टीम ने नौवीं क्लाइव शीयर मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में खिताब हासिल किया है। उन्होंने यहां अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में किसी को अपने आगे टिकने का मौका नहीं दिया और नॉकआउट आधार पर हुए इस टूर्नामेंट में 12 स्कूलों ने हिस्सा लिया था। विवेक स्कूल की टीम ने शुरुआत से ही अच्छा प्रदर्शन किया और एक भी मैच नहीं गंवाया। सेंट जेवियर्स स्कूल के चेयरमैन आई विलियम और प्रिंसिपल जॉर्ज एस शीयर ने यहां पर विजेता टीम को सम्मानित किया।

राव जय सिंह मेमोरियल बास्केटबॉल आज से
चंडीगढ़।
राव जय सिंह मेमोरियल बास्केटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन शनिवार से किया जाएगा और इसके मुकाबले न्यू पब्लिक स्कूल में ही खेले जाएंगे। इसकी शुरुआत कोर्ट नंबर-1 पर न्यू पब्लिक स्कूल और मोती राम स्कूल के बीच होगा। इसके अलावा पुलिस डीएवी अमृतसर और ग्रीन मेमोरियल गया के बीच खेला जाएगा। तीसरे मैच में जीएनपीएस का सामना एसजीजीएस स्कूल के साथ होगा। चौथे मैच में मोहाली के गवर्नमेंट स्कूल 3बी1 की टीम कोर्ट पर होगी। इवनिंग सेशन में भी टूर्नामेंट के चार मुकाबले खेले जाएंगे। 12 को इवनिंग सेशन में नॉकआउट मैच होंगे जबकि 13 नवंबर को विजेता का फैसला होगा। वहीं दूसरी ओर गर्ल्स कैटेगरी में भी पहला मैच गुरु नानक स्कूल और सेक्रेड हार्ट स्कूल के साथ होगा। दूसरे मैच में जीएनपीएस और स्ट्रॉबेरी फील्ड स्कूल की टीम हिस्सा लेगी। इवनिंग सेशन में भी दो मुकाबले खेले जाएंगे।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: vivek school ne jeetaa 6-e-saaid futbol turnaameint
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×