Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Wife Extramarital Affairs, A Man Die

ससुरालियों पत्नी से तंग आकर नाभा निवासी ने की आत्महत्या

ससुरालियों पत्नी से तंग आकर नाभा निवासी ने की आत्महत्या

suraj thakur | Last Modified - Nov 14, 2017, 03:03 PM IST

नाभा। पंजाब के नाभा शहर में पीर खाना के पास एक शख्स ने ससुरालियों और पत्नी से तंग आकर सुसाइड कर लिया। मृतक का नाम हरजिंदर सिंह है और उसने गले में फंदा डाल सुसाइड किया है। वहीं, पुलिस को लाश के पास 3 पेज का सुसाइड नोट मिला है। इसमें हरजिंदर ने लिखा है कि उसकी शादी 7 दिसंबर 2012 को अमलोह की जशनदीप कौर के साथ हुई थी। उसकी पत्नी के किसी के साथ नाजायज संबंध थे। वह अकसर घर में बहाने लगाकर उस लड़के से मिलने जाती थी। पत्नी को रंगे हाथों पकड़ लिया था...
- इस दौरान उसे रंगे हाथों पकड़ भी लिया और उसकी जानकारी ससुराल वालों को दी। लेकिन ससुराल वालों ने उलटा उसी को बुरा भला कहा और जशनदीप को घर बुलाने पर दबाव डालने लगे। बेटे करनवीर को जान से मारने की धमकी से डरकर वो मजबूरन पत्नी जशनदीप को दोबारा घर ले आया। इसके बाद भी पत्नी समझाने पर नहीं सुधरी।

जांच कर रहे हैं : एसएचओ

मामले के बारे में एसएचओ करनैल सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। इस मामले की पुलिस छानबीन कर रही है।

जान से मारने की दी थी धमकी

लगभग डेढ़ साल पहले पटियाला-चंडीगढ़ रोड पर बनूड़ के पास जो कैश वैन लुटी गई थी, उसमें मेरे ससुर और साले का हाथ था। जब मुझे इस बात के बारे में पता चला तो उन्होंने मेरी गर्दन पर चाकू रख कर, यह बात किसी को बताने पर मेरे माता पिता बेटे को जान से मारने की धमकियां दीं।
ये लिखा है सुसाइड नोट में...

सुसाइड नोट में लिखा है कि 9 नवंबर 2017 को गलवटी जसवंत सिंह और अन्य लोगों ने उसे गुरुद्वारा साहिब में बुलाया कि वहां बैठकर उससे बात करनी है। गुरुद्वारा साहिब की पौड़ियों पर बैठकर ससुराल वालों ने 30 लाख रुपए मांगे। साथ ही धमकाया कि अगर उनकी लड़की को तंग किया तो वह किसी नाजायज काम में उसे फंसा देंगे।
इसके बाद 11 नवंबर 2017 को उसे रोहटी पुल के पास बुलाया। यहां गुरमीत सिंह ,सरबजीत सिंह छज्जु , गुरजीत कौर (सास), जोगिंदर सिंह, गलवटी भोणका , जोगिंदर बिचोला मौजूद थे। उनके हाथों में हथियार थे। हाथों मे किरचे थीं। वह उसे धमकाने लगे कि अगर उनकी लड़की को नहीं लेकर जाएगा, तो उसके बेटे को मार देंगे। उसके बेटे करनवीर को ससुराल वालों से खतरा है, उसे मेरे माता पिता के पास भेज दिया जाए। मेरा ससुर और साला मुझे 4 साल से आपने साथ काम करने के लिए तंग कर रहे हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×