Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Captain Avoided Public Statements By The Party Leaders

कैप्टन ने दी पार्टी नेताओं को नसीहत सार्वजनिक बयानबाजी से परहेज करें

मान को कांग्रेस में लाने के बिट्टू के सुझाव पर तीखी प्रतिक्रिया

Bhaskar News | Last Modified - Jun 13, 2018, 05:56 AM IST

कैप्टन ने दी पार्टी नेताओं को नसीहत सार्वजनिक बयानबाजी से परहेज करें

चंडीगढ़. लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के आम आदमी पार्टी के नेता भगवंत मान को कांग्रेस में शामिल करने के सुझाव पर तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सभी पार्टी नेताओं को ऐसी सार्वजनिक बयानबाजी से परहेज करने के लिए कहा है। /> - कैप्टन ने कहा है कि दूसरी पार्टियों के नेताओं को कांग्रेस में लाने संबंधी कोई भी फैसला लेना हाईकमांड के अधिकार क्षेत्र में होता है। पार्टी से संबंधित मामलों पर विचार-विमर्श के लिए पार्टी मंच ही सही जगह होती है।

- बिट्टू द्वारा लोकसभा चुनाव से पहले संगरूर से सांसद मान को कांग्रेस में शामिल करने बारे दिए बयान पर हैरानी जाहिर करते हुए कैप्टन ने कहा कि बिट्टू को अपने विचार या तो पार्टी के जनरल सेक्रेटरी और पंजाब कांग्रेस के प्रधान के पास या फिर उनके पास जाहिर करने चाहिए थे।
- कैप्टन ने कहा लोकतांत्रिक संस्था होने के नाते कांग्रेस बिट्टू की सलाह पर अंदरूनी स्तर पर विचार सकती है और अंतिम फैसला पार्टी हाईकमांड का होगा। पार्टी के नियमों के मुताबिक किसी सांसद को पार्टी में शामिल करने के लिए राष्ट्रीय प्रधान की विशेष मंजूरी की जरूरत होती है।
- कैप्टन सिंह ने कहा कि बिट्टू पार्टी के सीनियर नेता होने के नाते पार्टी की कार्यप्रणाली से भलीभांति अवगत हैं जिस लिए उनको ऐसे मामलों में अपेक्षित प्रक्रिया अपनानी जानी चाहिए। पार्टी से संबंधित मामलों को सार्वजनिक तौर पर उठाना पार्टी के संवैधानिक मूल्यों के खिलाफ है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kaiptn ne di party netaaon ko nsiht saarvjnik byaanbaaji se parhej karen
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×