12वीं की नाबालिग को अगवा करने पर युवक के खिलाफ केस दर्ज

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:30 AM IST

Mohali Bhaskar News - नगर परिषद के तहत मुबारिकपुर से पांच दिन से लापता एक नाबालिग को गुमराह कर अगवा करने के आरोप में पुलिस ने साधनगर के एक...

Dera bassi News - case against youth for abduction of minor of 12th
नगर परिषद के तहत मुबारिकपुर से पांच दिन से लापता एक नाबालिग को गुमराह कर अगवा करने के आरोप में पुलिस ने साधनगर के एक युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। हालांकि आरोपी युवक अगवा वाले दिन और बाद से अपने काम पर ही मौजूद पाया गया, परंतु पुलिस की तफ्तीश अभी जारी है।

जानकारी के मुताबिक 17 साल की लड़की बारहवीं की स्टूडेंट है। पिता मनोज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी प|ी बीमार रहती है और एक स्थानीय प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती है। 13 मई को उसकी बेटी अपनी मां को मिलने काे कहकर गई थी। लेकिन वापिस नहीं लौटी। स्कूल पता करने पर वहां भी नदारद मिली। बदनामी के डर से पुलिस में शिकायत करने से पहले खुद ही परिवार उसकी तलाश करता रहा।

इस बीच किसी के बताने पर परिजनों ने नजदीकी गांव साधनगर के शंटी के खिलाफ शिकायत दी कि वह शादी की नीयत से उसे अगवा कर ले गया है। पुलिस ने शंटी के खिलाफ आईपीसी 363, 366ए और 4 पोक्सो एक्ट, 2012 तहत केस दर्ज कर लिया। मुबारिकपुर चौकी इंचार्ज कुलवंत सिंह के अनुसार शंटी त्रिवेदी कैंप में एक दुकान में काम करता है। 13 मई से लेकर वह लगातार अपने काम पर आ रहा है। शंटी का कहना है कि उसे लड़की के लापता होने के बारे में कुछ नहीं पता। पुलिस फिर भी उस पर नजर बनाए हुए है और लड़की की तलाश में जुटी हुई है।

आरोपी अपने काम पर जा रहा है और लड़की का पता नहीं चला, पुलिस कर रही तलाश

X
Dera bassi News - case against youth for abduction of minor of 12th
COMMENT