--Advertisement--

फड़ी वाले से वसूली करते पार्षद पति का वीडियो वायरल, बोले- किसी की मौत हो गई थी, उसके लिए पैसे इकट्ठे रहा था

आरोपी पार्षद पति बोले- लेबर चौक की वीडियो है जहां पर मजदूर से पैसे का लेनदेन था।

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 12:56 AM IST
पार्षद के पति द्वारा रेहड़ी वाल पार्षद के पति द्वारा रेहड़ी वाल

चंडीगढ़. वार्ड नंबर-12 की पार्षद चंद्रावती शुक्ला के पति व भाजपा नेता पप्पू शुक्ला की वीडियो वायरल हुई है, जिसमें वह रेहड़ी वालों से वसूली करते नजर आ रहे हैं। इसमें पप्पू शुक्ला रेहड़ी वाले से 10,000 रुपए वसूलते दिखाई दे रहे हैं। रेहड़ी वाला अपनी गरीबी और मजबूरी का हवाला दे रहा है। इसके बावजूद पप्पू शुक्ला उससे पैसे ले रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद से भाजपा में ही मामला तूल पकड़ता जा रहा है। हालांकि पप्पू शुक्ला ने वसूली से साफ तौर पर इंकार किया है और कहा है कि किसी की मौत हो गई होगी, जिसके लिए वह पैसे इकट्‌ठे कर रहे थे।

क्या कह रहे हैं वीडियों में?
पप्पू शुक्ला- बता दिक्कत क्या है?
दूसरा शख्स- बस सामान उठा लेते है,दोबारा न आए।

पप्पू शुक्ला- छोड़ बता करना क्या है।
दूसरा शख्स- बस चाय पानी की सेवा कर देते हैं,साइड पर आ जाओ।

पप्पू शुक्ला- छोड़ न साइड वाइड क्या है,जो करना है बस कर ले यहीं पर।
दूसरा शख्स- ये लो सर,यही पैसे हैं,बस अब ध्यान रखना,छोटा सा बिजनस है मेरा।

पप्पू शुक्ला- कोई नहीं।
दूसरा शख्स- धन्यवाद जी,थैंक्यू।


भाजपा में एक खेमा कार्रवाई करने की कर रहा मांग
वीडियो वायरल होने को लेकर चंडीगढ़ नगर निगम के भाजपा पार्षदों में काफी हलचल मची हुई है। पप्पू शुक्ला भाजपा के नेता हैं। इन दिनों वे चंडीगढ़ भाजपा के अध्यक्ष संजय टंडन के खेमे से जुड़े हुए हैं। इससे पहले वह सांसद किरण खेर के साथ जुड़े हुए थे। इस मामले को लेकर अब भाजपा का कोई भी पार्षद बोलने के लिए तैयार नहीं है। वीडियो की फुटेज भास्कर के पास है। वहीं भाजपा का एेक खेमा पप्पू शुक्ला पर कार्रवाई की मांग कर रहा है।

सर्दियों में बनाया गया वीडियो, तब कर रहे शिकायत, नहीं हो रही कार्रवाई

यह वीडियो सर्दियों के दिनों का है। तभी से दुकानदार इस मामले की शिकायत दर्ज करवा रहे हैं, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। अब यह मामला एडवाइजर के पास पहुंच गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पप्पू शुक्ला की शिकायत प्रशासन और एमसी के अफसरों से की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। सोमवार को इस मामले की शिकायत प्रशासक के सलाहकर परिमल राय को दी गई है। शिकायत के साथ ही वीडियो फुटेज भी दी गई है।

आरोपी ने कहा- आवाज और तस्वीर मेरी, पैसे रिश्वत के नहीं

वहीं पप्पू शुक्ला के मुताबिक, "ये पॉलीटिकल साजिश है, मेरी और मेरी पत्नी को बदनाम करने के लिए है। मेरी ही पार्टी के लोग मुझ से जल रहे हैं,जहां की यह वीडियो है। वह सेक्टर 44/45 की लेबर चौक की है। वह लेबर की है और लेबर से पैसों का लेना देना चलता है। इसके अलावा बिरादरी में अगर कोई मर जाता है,तो भी मैं पैसे इक्ट्ठा करते है। हो सकता है ,इसलिए पैसे मांगे हों तांकि किसी गरीब का भला हो सके। बाकि वीडियो में तस्वीर और आवाज तो मेरी हो सकती है,लेकिन यह रिश्वत के पैसे नहीं है।"

सवाल जो उठ रहे हैं

काउंसलर चंद्रावति शुक्ला के पति पप्पू शुक्ला पर चाहे कुछ भी बोलें, लेकिन उन पर काफी सवाल उठ रहे है। चूंकि न तो वीडियो लेबर चौक की है और वीडियो से सपष्ट है कि किसी की मौत पर कोई पैसा इक्टठा नहीं हो रहा था। जबकि निगम की कार्रवाई को रोकने के लिए यह वसूली की जा रही थी। इसीलिए साइड पर आकर पैसा लेने की बात होती रही।

X
पार्षद के पति द्वारा रेहड़ी वालपार्षद के पति द्वारा रेहड़ी वाल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..