गवर्नमेंट कॉलेज सेक्टर-11 में आइसा की नई इकाई का गठन

Chandigarh News - चंडीगढ़ | आइसा चंडीगढ़ के अध्यक्ष अमन रतिया पंजाब यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष विजय कुमार की मौजूदगी में सेक्टर 11 कॉलेज...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:25 AM IST
Chandigarh News - constitution of new unit of aisa in government college sector 11
चंडीगढ़ | आइसा चंडीगढ़ के अध्यक्ष अमन रतिया पंजाब यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष विजय कुमार की मौजूदगी में सेक्टर 11 कॉलेज की नई इकाई का गठन किया गया। इसमें आइसा के अध्यक्ष के तौर पर अमनप्रीत सिंह उपाध्यक्ष अयूब अली सेक्रेटरी गगनदीप सिंह और ज्वाइंट सेक्रेटरी के पद पर गीताज सिंह को नियुक्त किया गया। आइसा 11 कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष रजत कुमार ने कार्यभार अमनप्रीत को सौंपते हुए कहा कि आइसा हमेशा क्रांतिकारी विचारों की विरासत को आगे ले जाने के लिए काम करती रही है, उम्मीद है इसे जिंदा रखा जाएगा।

आइसा के चुने नए अध्यक्ष अमनप्रीत सिंह ने कहा कि आइसा की चुनी गई सारी टीम भगत सिंह और बाबा साहिब डॉ भीमराव अम्बेडकर के समनों का भारत बनाने के लिए संघर्ष करेगी वो इस देश के अंदर नफरत कि राजनीति के खिलाफ संघर्ष करेगी। आइसा के यूटी अध्यक्ष अमन रतिया ने कहा कि आइसा द्वारा लड़े जा रहे संघर्षों में नौजवान पीढ़ी बढ़चढ कर हिस्सा ले रही है आज आइसा द्वारा चलाई। पीयू अध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि आइसा चंडीगढ़ में भाजपा को हारने के लिए वोट फॉर हियुमेनिटी कैंपेन चलाएगी जिसमें भाजपा आरएसएस की नफरत की राजनीति के खिलाफ आवाज बुलंद की जाएगी। आइसा की नई करकर्णी के सदस्य प्रभजोत सिंह,तनवीर सिंह, डोर्जे, अक्षत, सुनील, सुशील और रजत कुमार को चुना गया।

X
Chandigarh News - constitution of new unit of aisa in government college sector 11
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना