--Advertisement--

शादी से एक दिन पहले दुल्हन के पिता को आई एक कॉल और घर में मच गया रोना-धोना

शादी से एक दिन पहले दोस्त के साथ फेशियल कराने गया था दूल्हा।

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 01:00 PM IST
Do not come groom marriege waiting for the bride

मोहाली (चंडीगढ़)। बारात पहुंचने से एक दिन पहले यमुनानगर से दूल्हा लापता हो गया। शादी का माहौल बाबुल परिवार के लिए मातमी हो गया और विवाह की तमाम तैयारियां धरी रह गईं। लापता होने की वजह संदिग्ध है। उन्हें बताया गया कि लड़का फेशियल कराने गया था परंतु वापस नहीं लौटा।

लड़के वालों को सम्मन देकर स्थानीय पुलिस लौट आई

- लड़की वालों ने मुबारिकपुर पुलिस में दूल्हा पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उधर, हरियाणा में जगाधरी का रहने वाला लड़का परिवार भी दूल्हे के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है।

लड़की परिवार वाले मंगलवार को पुलिस के साथ जगाधरी पहुंचे जहां काफी हंगामे के बाद लड़के वालों को सम्मन देकर स्थानीय पुलिस लौट आई।

- जानकारी मुताबिक, त्रिवेदी कैंप के वेदप्रकाश की बीए पास बेटी का विवाह यमुनानगर जिले के रहने वाले दीपक के साथ तय किया था। बारात 11 सितंबर को आनी थी और उसी दिन शगुन की रस्म भी थी।

- वेदप्रकाश ने बताया कि बेटी का रिश्ता समेत रिंग सेरेमनी 28 अप्रैल 2017 को हुआ था। इस डेढ़ साल के दौरान वे सभी रीति रिवाज निभाते रहे। शगुन समेत विवाह के कार्ड बंट चुके थे। हालांकि लड़के वालों द्वारा बांटे गए कार्ड प्रोग्राम के मुताबिक, सोमवार 10 सितंबर को लेडीज संगीत व 11 तारीख को सुबह 6 बजे बारात की रवानगी दर्ज है। इसके अलावा बुधवार 12 सितंबर को लड़के वालों ने रिसेप्शन पार्टी भी रखी थी।

दोस्त के साथ फेशियल कराने गया था, लौटा नहीं

- वेदप्रकाश ने उसकी दो बेटियों में बड़ी बेटी का विवाह था। घर में रिश्तेदार पहुंचे हुए थे जबकि शामियाना लगाकर हलवाई भी लगे हुए थे। शनिवार देर रात लड़के के परिवार से आई एक फोन कॉल ने उनकी नींद हराम कर दी। खुशियों भरा माहौल अफसोसजनक बन गया।

- उन्हें बताया गया कि लड़का रविवार दोपहर 9 सितंबर को अपने एक दोस्त के साथ फैशियल कराने गया था परंतु वापस नहीं लौटा। उसका व उसके दोस्त का भी कुछ पता नहीं चला। लापता होने का पता शाम को कंफर्म हुआ।

- सोमवार को रिश्तेदारों ने पुलिस को शिकायत देकर लड़के वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

- एएसपी हरमन हांस ने बताया कि लड़की परिवार के साथ दो पुलिसकर्मी यमुनागर भेजे गए हैं।

- लड़की के रिश्तेदारों ने बताया कि यमुनानगर में काफी हंगामा भी हुआ परंतु लड़के वालों के घर पर विवाह की तैयारियां भी मौजूद थी। लड़के वालों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई हुई है।

बारात न पहुंचने से समाज में बदनामी हो रही है...

वेदप्रकाश ने कहा कि लड़के वालों ने उसके परिवार का अपमान किया है। परिवार को मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा है। बेटी समेत महिला सदस्यों का घर में रोना-धोना चल रहा है। हमने अपनी हैसियत से अधिक फर्नीचर, इलेक्ट्रॉनिक्स सामान व गहने जुटा रखे थे। ऐन मौके पर दूल्हे के लापता होने से उन्हें मामला संदिग्ध जान पड़ता है।

X
Do not come groom marriege waiting for the bride
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..