सड़क के साथ की खुदाई के कारण कई गांवों के लोग परेशान

Mohali Bhaskar News - कुछ समय पहले बनी कुराली-घडूआ सडक के दोनों तरफ ईंटें लगाने के लिए की खुदाई कारण सडक टूटनी शुरू हो गई है। लगभग दो...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Kurali News - due to the excavation of the road people of many villages are upset
कुछ समय पहले बनी कुराली-घडूआ सडक के दोनों तरफ ईंटें लगाने के लिए की खुदाई कारण सडक टूटनी शुरू हो गई है। लगभग दो महीने पहले से की खुदाई के बावजूद किसी ने सडक की तरफ कोई ध्यान नही दिया जिस कारण सडक कई जगहों पर से धसनी और टूटनी शुरू हो गई है। नई बनी सडक के टूटने कारण लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

गांव सिंघपुरा में कई महीने पहले खोदी सडक को दिखाते हुए सिंघपुरा के सरपंच साधू सिंह,पर्वू सरपंच जगनाहर सिंह,गुरनाम सिंह और अन्य ने बताया कि क्षेत्र वासियों की मांग और जरूरत को देखते हुए लोक निर्माण विभाग द्बारा कुछ महीने पले कुराली से लेकर घडूआ तक की सडक नए सिरे से बनाई थी। उन्होंने कहा कि सडक की चौडाई बढाने के उद्देश्य से इस सडक के दोनों तरफ तीन-तीन फुट ईंट लगाई जानी थी। सरपंच साधू सिंह और अन्य ने बताया कि ईंट लगाने के लिए चाहे सडक के दोनों तरफ कुछ इंच गहरी खुदाई की जानी चाहिए थी लेकिन ठेकेदार ने अपनी सुविधा के लिए जेसीबी मशीन के साथ गहरी और चौडी खाई खोद दी। उन्होंने कहा कि सडक के साथ-साथ यह खाई मई महीने के अंत में खोदी गई थी लेकिन लगभग डेढ़ महीने बाद भी विभाग द्बारा इस खोदी खाई की तरफ कोई ध्यान नही दिया। सरपंच साधू सिंह और अन्य ने बताया कि सडक बनने के साथ कई वर्षों के बाद लोगो ने चैन की सांस ली है लेकिन अब इस खाई कारण सडक कुछ महिनों के बाद ही साइडों से टूटनी शुरू हो गई है। उन्होंने कहा कि सडक पर से गुजरते वाहनो कारण सडक के सिरे उखड़ने शुरू हो गए है। जबकि इसका कुछ हिस्सा दब भी चुका है। उन्होंने कहा कि यही नही बल्कि इस कारण रात समय वाहन खोदी गई खाई में गिर कर हादसाग्रस्त हो रहे है।

X
Kurali News - due to the excavation of the road people of many villages are upset
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना