हाईवे पार करते युवक की अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मौत

Chandigarh News - अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर जनेतपुर में एक पेट्रोल पंप के नजदीक मंगलवार रात किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:21 AM IST
Chandigarh News - due to the unknown vehicle of the young man crossing the highway
अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर जनेतपुर में एक पेट्रोल पंप के नजदीक मंगलवार रात किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान 40 साल के राजेश सपरा पुत्र नरसिंह दास निवासी वार्ड नंबर-25, पटेल नगर, रोहतक, हरियाणा के तौर पर हुई है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक राजेश ड्राइवर सोनू के साथ महाराजा अग्रसेन इंस्टीट्यूट, अगरोहा, हिसार से घोलूमाजरा स्थित एक कंपनी में ऑक्सीजन के सिलेंडर भरवाने के लिए कैंटर ट्रक लेकर आया था। आईओ मेवा सिंह ने बताया कि फैक्ट्री में कैंटर खड़ा करके ड्राइवर सोनू पीजीआई अपने किसी रिश्तेदार की खबर लेने पीजीआई चला गया।

जबकि राजेश जनेतपुर में एक ढ़ाबे पर खाना खाने चला गया। रात करीब आठ बजे खाना खाकर सड़क पार करते समय राजेश किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। उसे 108 नंबर एंबुलेंस में डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया। यहां पर डाॅक्टर्स ने जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को मॉर्चरी में रखवाकर मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक के परिवार के यहां पहुंचने पर शव उनको सौंपा जाएगा। आरोपी वाहन चालक का पता नहीं चल पाया है।

X
Chandigarh News - due to the unknown vehicle of the young man crossing the highway
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना