ओल्ड अंबाला रोड किनारे गहरे गड्‌ढ़े में गाड़ियां गिरने का डर

Mohali Bhaskar News - ढकोली में ओल्ड अंबाला रोड पर होटल स्वान के नजदीक एक गहरा गड्‌ढ़ा बना हुआ है। इस गड्‌ढ़े के नजदीक से पंचकूला के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:40 AM IST
Zirakpur News - fear of falling carts in deep pits on the old ambala road
ढकोली में ओल्ड अंबाला रोड पर होटल स्वान के नजदीक एक गहरा गड्‌ढ़ा बना हुआ है। इस गड्‌ढ़े के नजदीक से पंचकूला के सेक्टर-20 की तरफ से पानी आ रहा है। गड्‌ढ़ा इतना गहरा है कि सड़क पर चल रही कोई कार असंतुलित होकर अगर इसमें गिरी तो पानी के अंदर डूब जाएगी और बड़ा हादसा भी हो सकता है।

लाेगों ने कहा कि इस रोड पर प्रॉपर स्ट्रीट लाइट्स नहीं हैं। जिससे कई बार रोड पर चलने वाली कोई रात को गाड़ी इसमें गिर सकती है। गाड़ी ही नहीं बल्कि कोई बच्चा या बड़ा भी इसमें गिर गया तो उसकी जान जा सकती है। पिछले कई दिनों से लगातार कटाव की वजह से यह गड्‌ढ़ा बढ़ता जा रहा है। इसको तुरंत बंद करने की जरूरत है। पानी के लिए प्रॉपर चैनल बनाया जाना भी जरूरी है। पंचकूला के सेक्टर-20 में बने सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट से निकलने वाला पानी भी यहीं से पंजाब एरिया में छोड़ा जाता है। इसके साथ ही पंजाब के ढकोली स्थित लक्ष्मी एन्क्लेव के नजदीक से बह रहे नाले का पानी भी इसी जगह पहुंचता है। यह पानी भी काफी ज्यादा है। इस गड्‌ढ़े में दोनों तरफ से पानी आ रहा है जो तालाब की तरह बनता जा रहा है।

एमसी और पंचकूला प्रशासन दोनों को दी शिकायत...

यहां के लोगों ने जीरकपुर एमसी को भी इस गड्‌ढ़े को बंद करने के लिए शिकायत दी है। लोगों ने कहा है कि हमें यह क्लीयर नहीं है कि यह जगह पंजाब में पड़ती है या हरियाणा में, इसलिए दोनों ओर के प्रशासन को शिकायत दी गई है। अभी तक न तो पंचकूला की ओर से कोई इसे चेक करने आया है और न ही जीरकपुर एमसी इस पर ध्यान दे रही है। बारिश के दिनों में जब चारों तरफ यहां पानी भर जाता है उस समय यह गड्‌ढ़ा पानी भर जाने की वजह से किसी वाहन चालक को नजर नहीं आता। इससे हादसा हो सकता है।

X
Zirakpur News - fear of falling carts in deep pits on the old ambala road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना