‘डंास दीवाने’ में डेराबस्सी से सिलेक्ट हुए पांच बच्चे

Mohali Bhaskar News - कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम डांस दीवाने में डेराबस्सी के पांच प्रतिभाशाली बच्चे सिलेक्ट हुए हैं।...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:30 AM IST
Dera bassi News - five children selected from dera bassi in 39dana jaane39
कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम डांस दीवाने में डेराबस्सी के पांच प्रतिभाशाली बच्चे सिलेक्ट हुए हैं। मोहाली में हुए फाइनल ऑडिशंस में 700 के करीब बच्चों ने हिस्सा लिया था। इनमें चंडीगढ़, पंजाब, हरियाणा और हिमाचल से आए बच्चों में कुल 13 बच्चे सिलेक्ट हुए हैं। सभी पांचों बच्चे डेराबस्सी की एक स्थानीय अकेडमी के हैं जो अब कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मुंबई के लिए रवाना होंगे।

अकेडमी की डायरेक्टर प्रिया ने बताया कि डांस दीवाने कार्यक्रम में पिछले साल चंडीगढ़ सेक्टर-26 में फल बेचने वाले दीनानाथ विजेता रहे थे। इस बार पांच बच्चे सिलेक्ट हुए हैं, उनमें साक्षी शर्मा, आन्या गुप्ता, विष्णु, प्रिया और प्रियांशी शामिल हैं। कलर्स टीवी पर होने वाले इस कार्यक्रम के लिए एकेडमी की ओर से जोरो शोरों से बच्चों की तैयारी करवाई जा रही हं। बता डेराबस्सी से इसी एकेडमी की अंजलि आस्था जी टीवी के कार्यक्रम इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज में हिस्सा ले चुकी हैं और आखिरी राउंड तक पहुंची थीं। इस बार बच्चों की तैयारी उन्हीं की देखरेख में चल रही है।

X
Dera bassi News - five children selected from dera bassi in 39dana jaane39
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना