जबरन घर में घुसकर महिला से की मारपीट और रुपए ले गए

Panchkula Bhaskar News - सेक्टर-5 स्थित पुलिस थाने में घर में घुसकर मारपीट करने और कैश चोरी करने का मामला दर्ज किया गया है। मारपीट के दौरान...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:35 AM IST
Panchkula News - forcibly entered the house and beat up the woman and took money
सेक्टर-5 स्थित पुलिस थाने में घर में घुसकर मारपीट करने और कैश चोरी करने का मामला दर्ज किया गया है। मारपीट के दौरान जख्मी हुई महिला को गंभीर हालात में पीजीआई चंडीगढ़ में एडमिट करवाया गया। पुलिस ने महिला के बयान दर्ज करने के बाद कुछ लोगों पर मारपीट, जबरन घर में घुसने, तोड़फोड़ करने और रुपए चोरी करने का मामला दर्ज किया है।

असल में ओल्ड पंचकूला में रहने वाली सरोज ने पुलिस को बयान दिए हैं कि उसके पति फल-सब्जियां बेचने का काम करते हैं। उन्हें मिलने के लिए वो माजरी चौक की ओर जा रही थी, कि रास्ते में उसे दीपक कुमार और अनिल मिले। इन दोनों ने शराब पी हुई थी।

जब इन लोगों को साइड में हटने को कहा तो वह धमकी देने लगे। सरोज डर गई और अपने घर वापस आ गई। जब सरोज अपने घर पर आई, तो उसके पीछे-पीछे ही दीपक, अनिल और अन्य कई लोग आ गए। यहां आने के बाद ये लोग घर के अंदर घुस गए। इन लोगों ने आते ही सरोज को गालियां देनी शुरू कर दी। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। जब लोगों ने सरोज के पति को बताया तो उसके बाद वो भी घर में आ गए। लेकिन बचाव करने आए सरोज के पति चंद्र सिंह पर भी उन लोगों ने हमला कर दिया।

महिला की हालत गंभीर, एफआईआर दर्ज...

पति से मारपीट होने के बाद पड़ोसी उनका बचाव करने के लिए आ गए। इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपियों ने घर का काफी सामान तोड़ दिया और उसके साथ-साथ कुछ कैश भी उठाकर ले गए। ऐसे में यहां लोग आते देख दीपक अौर उसके साथी यहां से फरार हाे गए। दोनों घायलों को सेक्टर-6 स्थित जनरल अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने सरोज की हालात गंंभीर देखते हुए उन्हें पीजीआई रेफर कर दिया। अब सरोज के बयान के आधार पर दीपक और उसके साथियों पर आईपीसी की धारा 148, 149, 323, 380, 452, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। जांच अधिकारी का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने केे लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उन्हें अरेस्ट कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से जख्मी महिला को पीजीआई रेफर कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

X
Panchkula News - forcibly entered the house and beat up the woman and took money
COMMENT