चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

50 पुलिसकर्मियों की सुरक्षा में पंचकूला लाया गया गैंगस्टर संपत, स्पेशल टीम बनाई गई

नेहरा को लाने में 7 गाड़ियां और एसटीएफ समेत 50 पुलिसकर्मी लेकर आए।

Dainik Bhaskar

Jun 11, 2018, 10:03 AM IST
संपत को एसटीएफ आईजी सौरभ सिंह संपत को एसटीएफ आईजी सौरभ सिंह

पंचकूला/जालंधर. हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, राजस्थान में कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुके और लॉरेंस बिश्नोई गैंग को चलाने वाले संपत नेहरा को हाई सिक्योरिटी के बीच रविवार को पंचकूला लाया गया। नेहरा को लाने में 7 गाड़ियां और एसटीएफ समेत 50 पुलिसकर्मी लेकर आए। इसके बाद उसे देर रात सेक्टर-5 पुलिस थाने में लाया गया। जहां अब सोमवार को उसे पंचकूला कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

टीम ने आंध्रप्रदेश से पकड़ा है

संपत को एसटीएफ आईजी सौरभ सिंह की टीम ने आंध्रप्रदेश से पकड़ा है जिसके बाद अब उससे अलग-अलग मामलों में पूछताछ की जाएगी। जिसमें सबसे पहले टीनू हरियाणा को सेक्टर 6 जनरल अस्पताल से भगाने का मामला, उसके बाद मोरनी रोड पर कैफे में अटैक करने का मामला और इसके अलावा कई अन्य आपराधिक मामले शामिल हैं।

उसको लाने के लिए एसीपी क्राइम आदर्शदीप की ओर से पहले तो क्राइम टीमों के साथ मीटिंग की गई और उसके बाद एक स्पेशल टीम बनाई गई जो संपत नेहरा को हाई सिक्योरिटी के बीच पंचकूला लेकर आई। नेहरा ने अंबाला जेल के कैदी दीपू उर्फ टीनू हरियाणा को सेक्टर-6 जनरल अस्पताल से छुड़वाया था जिसमें उसने पुलिस कर्मियों पर हमला किया था जिसके बाद वह टीनू को लेकर फरार हो गया था।

X
संपत को एसटीएफ आईजी सौरभ सिंह संपत को एसटीएफ आईजी सौरभ सिंह
Click to listen..