--Advertisement--

एक्टिवा पर जा रही लड़की को 2 लड़कों ने बाइक लगा रोका, छेड़छाड़ कर थप्पड़ मारे

लड़की से हो रही ज्यादती देख राहगीर ने कंट्रोल रूम पर किया फोन, पुलिस ने तुरंत पकड़े आरोपी

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 07:31 AM IST
girl molestation case in chandigarh

चंडीगढ़. सोमवार रात 1 बजे कॉल सेंटर में जॉब करने वाली लड़की एक्टिवा पर अपने साथी को बुड़ैल छोड़ने गई। जब वह वापस घर की ओर जाने लगी तो रास्ते में दो बाइकों पर आए दो लड़कों ने पीछा करना शुरू कर दिया और कमेंट करने लगे। वे उसे रुकने के लिए कहते रहे। सेक्टर-44/45 लाइट प्वाइंट पर लड़कों ने एक्टिवा के आगे अपनी बाइकें लगा दीं और छेड़छाड़ करने लगे। लड़की ने पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल करनी चाही तो आरोपी उसका माेबाइल छीनने लगे। लड़की ने विरोध जताया तो आरोपियों ने उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। इसी बीच एक राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।


- अगर राहगीर टाइम पर पुलिस को सूचना न देता तो बड़ी वारदात भी हो सकती थी। बुड़ैल पुलिस चौकी ने आरोपियों के खिलाफ धारा 341 (रास्ता रोकना), 323 (मारपीट करना), 354 (छेड़छाड़ करना), 354बी (छेड़छाड़ की नीयत से पीछा करना) और 34 (दोनों लोगों का एक जैसा क्राइम होना) के तहत केस दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान बुड़ैल के 33 साल के रविंदर सिंह और धनास के 27 साल के मोहम्मद वसीम के रूप में हुई है। पुलिस ने मंगलवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

साथी को छोड़कर वापस मोहाली जा रही थी लड़की

- 21 साल की लड़की मोहाली के एक कॉल सेंटर में जॉब करती है और मोहाली में ही रहती है। सोमवार को उसकी शाम से लेकर रात तक की शिफ्ट थी। शिफ्ट करने के बाद वह अपने साथ काम करने वाले एक लड़के को एक्टिवा पर छोड़ने के लिए बुड़ैल गई थी। लेकिन वापस आते हुए उसके साथ यह वारदात हो गई। पुलिस ने लड़की का अस्पताल से मेडिकल करवाया, जबकि पकड़े गए दोनों आरोपियों का भी जीएमसीएच-32 से मेडिकल करवाया। इसके बाद लड़की की शिकायत ली गई, जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया।

पेशे से फोटोग्राफर, फंक्शन से ही शराब पीकर आए थे
- पुलिस के मुताबिक रविंदर और मोहम्मद वसीम दोनों फोटोग्राफर हैं। दोनों का प्राइवेट काम है। वे रात को एक फंक्शन से आए थे। दोनों ने शराब पी हुई थी।

मोहाली: 12 साल की बच्ची को छेड़ा, विरोध किया तो घरवालों पर किया हमला

- छेड़छाड़ की शिकायत को पंजाब पुलिस ने झगड़े का मामला बना दिया। जगतपुरा गांव में 12 साल की बच्ची से छेड़छाड़ की गई। घरवालों ने विरोध जताया तो आरोपियों और उसके साथियों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। घरवालों के सिर फोड़ डाले और आग लगाने की कोशिश की। लेकिन मोहल्ले वाले बीच में आ गए और आरोपी पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गए। पुलिस ने घरवालों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया। चार लोगों के सिर व बाजुओं पर टांके लगे हैं। नाबालिग की मां की शिकायत पर पुलिस ने मान सिंह, उसके छोटे भाई संजीव कुमार, पप्पू व कुछ अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

girl molestation case in chandigarh
girl molestation case in chandigarh
X
girl molestation case in chandigarh
girl molestation case in chandigarh
girl molestation case in chandigarh
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..