--Advertisement--

रात 1 बजे कॉल सेंटर से घर जा रही लड़की को 2 लड़को ने रोका, छेड़छाड़ की-थप्पड़ भी मारे

रात 1 बजे कॉल सेंटर में जॉब करने वाली लड़की एक्टिवा पर अपने साथी को बुड़ैल छोड़ने गई।

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 06:40 PM IST
डेमो फोटोज। डेमो फोटोज।

चंडीगढ़. सोमवार रात 1 बजे कॉल सेंटर में जॉब करने वाली लड़की एक्टिवा पर अपने साथी को बुड़ैल छोड़ने गई। जब वह वापस घर की ओर जाने लगी तो रास्ते में दो बाइकों पर आए दो लड़कों ने पीछा करना शुरू कर दिया और कमेंट करने लगे। वे उसे रुकने के लिए कहते रहे। एक्टीवा के आगे सटा दी गाड़ी, विरोध किया तो मारे थप्पड़...

- सेक्टर-44/45 लाइट प्वाइंट पर लड़कों ने एक्टिवा के आगे अपनी बाइकें लगा दीं और छेड़छाड़ करने लगे। लड़की ने पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल करनी चाही तो आरोपी उसका माेबाइल छीनने लगे।

- लड़की ने विरोध जताया तो आरोपियों ने उसे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। इसी बीच एक राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

- पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा केस दर्ज कर लिया है।

- आरोपियों की पहचान रविंदर सिंह (33) और मोहम्मद वसीम (27) के रूप में हुई है। पुलिस ने मंगलवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

साथी को छोड़कर वापस मोहाली जा रही थी लड़की

- 21 साल की लड़की मोहाली के एक कॉल सेंटर में जॉब करती है और मोहाली में ही रहती है। सोमवार को उसकी शाम से लेकर रात तक की शिफ्ट थी।

- शिफ्ट करने के बाद वह अपने साथ काम करने वाले एक लड़के को एक्टिवा पर छोड़ने के लिए बुड़ैल इलाके में गई थी। वापस आते हुए उसके साथ यह वारदात हो गई।

- पुलिस ने लड़की का मेडिकल करवाया, जबकि पकड़े गए दोनों आरोपियों का भी मेडिकल करवाया। इसके बाद लड़की की शिकायत ली गई, जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया।

पेशे से फोटोग्राफर, फंक्शन से ही शराब पीकर आए थे
- पुलिस के मुताबिक, रविंदर और मोहम्मद वसीम दोनों फोटोग्राफर हैं। दोनों प्राइवेट काम है। वे रात को एक फंक्शन से आए थे। दोनों ने शराब पी हुई थी।

डेमो फोटोज। डेमो फोटोज।
X
डेमो फोटोज।डेमो फोटोज।
डेमो फोटोज।डेमो फोटोज।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..