--Advertisement--

लेडी कॉन्स्टेबल ने 100 रूपए लेकर निपटाया मामला, हेड कॉन्स्टेबल ने बोला था- मैडम से साइड में जाकर बात कर लो

हेड कॉन्स्टेबल और लेडी कॉन्स्टेबल सस्पेंड, ट्रैफिक इंजार्च लाइन अटैच।

Dainik Bhaskar

Apr 13, 2018, 01:06 AM IST
हेड काॅन्स्टेबल अशोक कुमार और लेडी काॅन्स्टेबल पूजा रानी। हेड काॅन्स्टेबल अशोक कुमार और लेडी काॅन्स्टेबल पूजा रानी।

मोहाली (चंडीगढ़). शहर के फेज-7 चावला लाइट पॉइंट ट्रैफिक पुलिस नाका लगाकर चैकिंग कर रही थी। ट्रैफिक पुलिस के एक हेड काॅन्स्टेबल और एक लेडी काॅन्स्टेबल ने चालान न करने के बदले बाइक सवारों से रिश्वत ली। बाइक सवारों ने इसका लाइव वीडियो बनाया गया, जो भास्कर के पास भी पहुंचा। बात एसएसपी मोहाली कुलदीप सिंह चहल के पास पहुंची तो उन्होंने हेड काॅन्स्टेबल अशोक कुमार तथा लेडी काॅन्स्टेबल पूजा रानी को सस्पेंड कर दिया। साथ ही इनके इंचार्ज हरभजन सिंह को लाइन हाजिर करने के निर्देश दिए। अब ट्रैफिक इंचार्ज जोन 2 में इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह सोहल को इंचार्ज बनाया गया है।

मामला निपटाने पर बोला- लेडी कॉन्स्टेबल से साइड में जाकर बात कर लो

- नाके पर ट्रैफिक पुलिस ने दो बाइक सवारों को रोका। एक ने हेलमेट नहीं पहना था। हेड काॅन्स्टेबल अशोक कुमार और लेडी काॅन्स्टेबल पूजा रानी ने डॉक्यूमेंट्स दिखाने को कहा।

- हेड काॅन्स्टेबल बाइक सवार का लाइसेंस लेकर चालान की धमकी देने लगा। बाइक सवार ने ले-दे कर मामला सुलझाने की बात कही तो हेड काॅन्स्टेबल ने बोला-साइड में जाकर लेडी हेड काॅन्स्टेबल से बात कर लो।

- बाइक सवार हाथ में स्पाई कैमरा लिए साइड में गया और लेडी काॅन्स्टेबल के हाथ में 100 रुपए का नोट पकड़ाया। रिश्वत लेने के बाद लेडी काॅन्स्टेबल ने कहा कि दोबारा गलती मत करना और जाने दिया।

- एसएसपी मोहाली कुलदीप सिंह चहल ने बताया कि दोनों ट्रैफिक मुलाजिमों को सस्पेंड कर दिया है। उनके इंचार्ज को भी लाइन हाजिर किया गया है।

- आरोपी मुलाजिमों से पूछताछ कर केस दर्ज करवाने की प्रक्रिया भी जल्द शुरू करवाई जाएगी।

बाइक सवारों ने 100 का नोट निकाल थमा दिया

- जब बाइक सवारों ने हेड कांस्टेबल अशोक कुमार से कहा, वो उनका चालान ना करें बल्कि ऐसे ही कुछ ले-दे कर मामला सुलझा लें तो हेड कांस्टेबल ने लेडी कांस्टेबल से पूछा की बाकी के सारे डॉक्यूमेंट्स पूरेे हैं क्या।

- उसके बाद बाइक सवारों से कहा कि साइड में जाकर लेडी कांस्टेबल से बात कर लो।

- जिसके बाद बाइक सवार अपने हाथ में स्पाई कैमरा लिए साइड में गया और उसने लेडी कांस्टेबल के हाथ में 100 का नोट फोल्ड करके पकड़ा दिया।

पैसे लेकर लेडी कांस्टेबल बोली, फिर गलती मत करना और भाग जाने को कहा

- ट्रैफिक पुलिस मुलाजिमों की बेशर्मी की हद तो वीडियो में तब देखने को मिली जब सरेआम रिश्वत लेने के बाद लेडी कांस्टेबल ने बाइक सवारों से कहा कि अब दोबारा से गलती मत करना और उसके बाद उन्हें वहां से भाग जाने को कहा।

लेडी काॅन्स्टेबल पूजा रानी 100 रूपए लेती हुए। लेडी काॅन्स्टेबल पूजा रानी 100 रूपए लेती हुए।
X
हेड काॅन्स्टेबल अशोक कुमार और लेडी काॅन्स्टेबल पूजा रानी।हेड काॅन्स्टेबल अशोक कुमार और लेडी काॅन्स्टेबल पूजा रानी।
लेडी काॅन्स्टेबल पूजा रानी 100 रूपए लेती हुए।लेडी काॅन्स्टेबल पूजा रानी 100 रूपए लेती हुए।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..