चंढ़ीगढ़ में अगले 24 घंटे बारिश के आसार, इसके बाद मौन रह सकता है मॉनसून / चंढ़ीगढ़ में अगले 24 घंटे बारिश के आसार, इसके बाद मौन रह सकता है मॉनसून

बुधवार को दिन का अधिकतम तापमान 33.2 डिग्री दर्ज किया गया

‌Bhaskar News

Jul 26, 2018, 08:13 AM IST
heavy rain fall in chandigarh

चंडीगढ़। मौसम विभाग ने सोमवार को बुलेटिन जारी करते हुए कहा था कि बुधवार से तीन दिन लगातार अच्छी बारिश होने की संभावना है। बुधवार बादल छाने के बावजूद बारिश नहीं हुई। हालांकि गुरुवार की सुबह शहर में हल्की हल्की बूंदा बांदी होने से शहर का मौसम खुशनुमा हो गया। आज बारिश होने के 80 से 90 परसेंट आसार हैं। दिन का तापमान 30 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री रह सकता है।

सामान्य या सामान्य से अधिक बारिश होने के आसार

मौसम विभाग के चंडीगढ़ केंद्र के निदेशक सुरेंद्र पाल के मुताबिक अगले 24 से 36 घंटे में सामान्य या सामान्य से अधिक बारिश होने के आसार हैं। लेकिन इसके बाद हवाओं की दिशा बदलने के आसार बन रहे हैं। ऐसे में मॉनसून एक बार फिर कुछ दिन के लिए कमजोर पड़ने के आसार बन रहे हैं। इस बीच बुधवार को दिन का अधिकतम तापमान 33.2 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं मंगलवार रात का न्यूनतम तापमान 27.6 डिग्री दर्ज किया गया। जो सामान्य से चार डिग्री ज्यादा रहा।

आगे कैसा रहेगा मौसम

मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को बादल के साथ बारिश होने के 70 परसेंट आसार हैं। दिन का अधिकतम तापमान 32 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रह सकता है। शनिवार को बादल छा सकते हैं। बारिश हो सकती है। दिन का अधिकतम तापमान 32 और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रह सकता है।

X
heavy rain fall in chandigarh
COMMENT