एचएसवीपी ने प्लाॅट मालिकों के लिए नई पॉलिसी की जारी

Panchkula Bhaskar News - पंचकूला | एचएसवीपी की ओर से सभी अलॉटियों के लिए जारी की गई पाॅलिसी पर अब सर्वे किया जाएगा जिसके चलते इस्टेट ऑफिस और...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Panchkula News - hsvp announces new policy for plat owners
पंचकूला | एचएसवीपी की ओर से सभी अलॉटियों के लिए जारी की गई पाॅलिसी पर अब सर्वे किया जाएगा जिसके चलते इस्टेट ऑफिस और इंजीनियरिंग विंग की टीमें पूरे शहर में सर्वे कर रिपोर्ट देंगी। प्लाॅट मालिकों के लिए नई पॉलिसी जारी कर दी गई है। जिसके बाद पंचकूला के साथ-साथ पूरे हरियाणा के लिए मकान बनाने का कानून बदल गया है। अब सभी प्लॉट मालिकों को मकान बनाने से पहले ही वॉशरूम बनाना होगा, अगर ऐसा नहीं किया गया, तो उनके प्लॅाट को रिज्यूम किया जाएगा। मोटा जुर्माना भी लगाया जा सकता है। प्रैक्टिस के तौर पर इस पॉलिसी को पहले पंचकूला में शुरू किया जा रहा है। जिसके चलते अब एमडीसी के कुछ अलॉटियों को नोटिसों के साथ साथ जुर्माना लेटर भी जारी किया जा रहा है।

असल में इस पॉलिसी को हरियाणा के सीएम की दखल के बाद जारी किया जा रहा है। हरियाणा के सीएम एमएल खट्टर एचएसवीपी के चेयरमैन हैं। ऐसे में प्रशासक की ओर से पॉलिसी को फाइल करने के लिए कहा गया। जिसके बाद इसे अमलीजामा पहनाया गया है। लेकिन इस बारे मंे रिपोर्ट अभी तक नहीं दी गई थी, कि इस पॉलिसी के जारी होने के बाद रिपोर्ट क्या सामने आई है। इस लिए सभी एरिया के अधिकारियों को सर्वे करने के लिए कहा गया है।

X
Panchkula News - hsvp announces new policy for plat owners
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना