पुलिस की लापरवाही के चलते सड़क पर ट्रकों की अवैध पार्किंग

Panchkula Bhaskar News - पंचकूला | प्रशासन और पुलिस की लापरवाही की वजह से सेक्टर 20 व 21 के लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दोनों...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Panchkula News - illegal parking of trucks due to police negligence
पंचकूला | प्रशासन और पुलिस की लापरवाही की वजह से सेक्टर 20 व 21 के लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दोनों सेक्टरों की डिवाइडिंग रोड पर सेब मंडी व अनाज मंडी मंे आने वाले ट्रक मालिकों द्वारा ट्रक पार्क किए जाते हैं। ऐसे में वहां से गुजरने वाले लोग सहित आसपास स्थानीय लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। हैरानी की बात यह है कि स्थानीय लोगों की ओर से कई बार स्थानीय पुलिस चौकी व थाना सहित जिला प्रशासन के अधिकारी को शिकायत दिए जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे।

सड़क के दोनों ओर 50 से ज्यादा ट्रक होते हैं खड़े: सेक्टर 20 के अमित कुमार ने बताया कि सेक्टर 20/21 की डिवाइडिंग रोड पर रोजाना दोनों ओर 50 से ज्यादा ट्रक खड़े होते हैं। ऐसे में सड़क का आधा से ज्यादा हिस्सा कवर होने की वजह से वहां से गुजरने वाले वाहन चालक व स्थानीय लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। क्वात्रा ने बताया कि पुलिस व प्रशासन की लापरवाही की वजह से स्थानीय लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। पुलिस को चाहिए कि उनका चालान करें।

X
Panchkula News - illegal parking of trucks due to police negligence
COMMENT