पिपली के पास शनिवार तड़के 3:30 बजे हादसा...

Chandigarh News - कुरुक्षेत्र | शनिवार तड़के 3:30 बजे दिल्ली से अमृतसर जा रही निजी वोल्वो बस के ड्राइवर को पिपली के पास झपकी आ गई अौर बस...

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
Chandigarh News - incident at 330 pm on saturday near pipli
कुरुक्षेत्र | शनिवार तड़के 3:30 बजे दिल्ली से अमृतसर जा रही निजी वोल्वो बस के ड्राइवर को पिपली के पास झपकी आ गई अौर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इससे उसमें आग लग गई। एक बुजुर्ग महिला गीता देवी बस से निकल नहीं पाई और उसकी झुलसकर मौत हो गई। वहीं अमृतसर निवासी हरदीप सिंह की बस के नीचे दबकर मौत हो गई। 17 से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों में से पांच को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया है। हादसे के वक्त बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे। ज्यादातर लोग अमृतसर जा रहे थे। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ड्राइवर को झपकी आई, डिवाइडर से टकराकर पलटी बस में आग लगी, 1 महिला समेत 2 की मौत

दिल्ली से अमृतसर जा रही बस में थीं 40 सवारियां, 17 लोग जख्मी

घायल नरेंद्र गुप्ता ने बताया कि प्राइवेट वोल्वो बस दिल्ली से रात करीब 12 बजे अमृतसर के लिए रवाना हुई थी। ड्राइवर काफी स्पीड से बस चला रहा था। बीच-बीच में कई बार झटके लगने पर कुछ सवारियों ने ड्राइवर को टोका कि वह ढंग से बस चलाए। उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त ज्यादातर सवारियां सो रही थीं। करीब 3:30 बे एक तेज झटका लगा और बस पलट गई। इसके बाद वहां चीख पुकार मच गई। राहगीरों की मदद से बस के शीशे तोड़कर सवारियों को बाहर निकाला गया। हादसे के बाद ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने घायल की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

X
Chandigarh News - incident at 330 pm on saturday near pipli
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना