Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» आज सेे सिखाए जाएंगे पंजाबी लोक नाच

आज सेे सिखाए जाएंगे पंजाबी लोक नाच

चंडीगढ़ | पंजाब संगीत नाटक अकादमी की ओर से पंजाबी लोक नाच की वर्कशॉप लगाई जाएगी, जो 15 जून से सेक्टर-16 के पंजाब कला भवन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 15, 2018, 02:00 AM IST

चंडीगढ़ | पंजाब संगीत नाटक अकादमी की ओर से पंजाबी लोक नाच की वर्कशॉप लगाई जाएगी, जो 15 जून से सेक्टर-16 के पंजाब कला भवन में शुरू होगी। हर ऐज ग्रुप को भंगड़ा, गिद्दा, झूमर और लुड्‌डी जैसे पंजाबी लोक नाच सिखाए जाएंगे। वर्कशॉप का संचालन तरसेम चंद करेंगे। बताते हैं- वर्कशॉप 15 दिन तक चलेगी। समय सुबह 6 बजे से 8 बजे का रहेगा। एंट्री फ्री है। वर्कशॉप खत्म होने के बाद परफॉर्मेंस भी होगी।

Upcoming Event

वुमन प्राइड अवॉर्ड-2018 कार्यक्रम कल

चंडीगढ़ | रेनबो लेडीज क्लब की ओर से 16 जून को वुमन प्राइड अवॉर्ड-2018 नाम से फंक्शन होगा। जो सेक्टर- 10 पंचकूला के होटल शैराज में आयोजित किया जाएगा। इसमें ट्राईसिटी की अलग-अलग फील्ड की 15 औरतों को अवॉर्ड दिया जाएगा। अवॉर्ड फंक्शन के अलावा गेम्स, क्विज, रैंप वॉक भी होगा। यह फंक्शन सुबह 11:30 बजे शुरू होगा। इसमें चीफ गेस्ट फोक सिंगर डोली गुलेरिया रहेगी।

कविता-संग्रह तांडव का होगा विमोचन

चंडीगढ़ | पंजाब कला परिषद व पंजाबी लेखक सभा की ओर से 17 जून को साहित्य कार्यक्रम होगा। सेक्टर-16 के पंजाब कला भवन में होने वाले इस कार्यक्रम में मनजीत इंद्रा की किताब तांडव का विमोचन होगा। यह एक कविता संग्रह है। विमोचन होने के बाद इस किताब पर विचार-चर्चा भी होगी। यह कार्यक्रम सुबह 10:30 बजे शुरू होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: आज सेे सिखाए जाएंगे पंजाबी लोक नाच
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×