Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» अमृतसर को 157 रन से हराकर मोगा बना चैंपियन

अमृतसर को 157 रन से हराकर मोगा बना चैंपियन

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 12, 2018, 02:05 AM IST

चंडीगढ़. पंजाब स्टेट अंडर-19 गर्ल्स क्रिकेट टूर्नामेंट में मोगा की टीम ने खिताब हासिल करने में कोई गलती नहीं की। उन्होंने अपने होम ग्राउंड पर अमृतसर को 157 रन के विशाल अंतर से मात दी। मैच में मोगा ने पहले बल्लेबाजी की। नवदीप ने पारी की शुरुआत की लेकिन वे बड़ा स्कोर नहीं बना सकीं। उनके जाने के बाद दूसरे विकेट के लिए अक्षिता और रमनप्रीत ने 96 रन की साझेदारी की। अक्षिता 28 रन बना सकीं जबकि रमनप्रीत कौर ने तीसरे विकेट के लिए अवरीत के साथ 29 रन जोड़े। अवरीत नौ रन बनाकर लौट गईं जबकि मनप्रीत खाता तक नहीं खोल सकीं। टीम ने पांच विकेट गंवा दिए थे लेकिन रमनप्रीत पिच पर डटी रहीं। उन्होंने 98 गेंदों पर 11 चाैकों और दो छक्कों की मदद से 92 रन जोड़े। नीतू ने 30 रन बनाए और टीम का स्कोर 50 ओवरों में 9 विकेट पर 206 रन पहुंच गया। मनप्रीत ने तीन जबकि प्रगति ने दो विकेट लिए। नीतू को एक विकेट मिला।

जवाब में उतरी अमृतसर की टीम ने अच्छी शुरुआत नहीं की और टीम 19.2 ओवरों में 49 रन के स्कोर पर ढेर हो गई। प्रगति ने 17 रन बनाए। वे ही मैच में दोहरे आंकड़े तक पहुंच सकीं। विजेता टीम की ओर दलजीत कौर ने 4 बल्लेबाजों को चलता किया जबकि लखवीर ने तीन विकेट हासिल किए। सुखप्रीत और रमनप्रीत को एक एक विकेट मिला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: अमृतसर को 157 रन से हराकर मोगा बना चैंपियन
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×