Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» 245 ग्राम गांजे के साथ एक गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज

245 ग्राम गांजे के साथ एक गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज

245 ग्राम गांजे के साथ एक गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज चंडीगढ़ | पुलिस ने एक युवक को नशे के साथ गिरफतार कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 12, 2018, 02:05 AM IST

245 ग्राम गांजे के साथ एक गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज
245 ग्राम गांजे के साथ एक गिरफ्तार, एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज

चंडीगढ़ | पुलिस ने एक युवक को नशे के साथ गिरफतार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान विकास नगर के रहने वाले गौरव उर्फ गांजा के रूप में हुई है। बताया गया कि आरोपी हल्लोमाजरा के कच्चे रास्ते पर 245 ग्राम गांजा लेकर आ रहा था। इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह इस गांजे को कहां से लेकर आया था और आगे इसे कहां सप्लाई किया जाना था।

मनीमाजरा टाउन में डिप्टी मेयर ने किया ओपन जिम का उद्‌घाटन

मनीमाजरा | नगर निगम के डिप्टी मेयर विनोद अग्रवाल ने सोमवार को मनीमाजरा टाउन में पहले ओपन जिम का उद्घाटन किया। इस दौरान मंडल प्रधान सरवन कुमार, भाजपा नेता गणेश दत्त पांडे, चंदन सिंह, निहाल, फकीर चंद, मुन्ना एवं नगर निगम हॉर्टिकल्चर के सभी अधिकारी मौजूद थे। जिम में 6 तरह का कसरत का सामान लगाया गया है। एरिया के लोगों ने विनोद अग्रवाल का धन्यवाद किया।

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, मालिक और मैनेजर गिरफ्तार

मनीमाजरा| डीएसपी ईस्ट सतीश कुमार और मनीमाजरा के एसएचअो रंजीत सिंह के नेतृत्व में सोमवार रात एनएसी मार्केट में स्ट्रेस्डअप सैलून में रेड की गई। रेड के दौरान सैलून के मैनेजर स्वामी प्रसाद उर्फ समीर को पकड़ा गया। डएसपी ने कहा कि पुलिस काे सूचना मिली थी कि यहां मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार चलता है। लिहाजा पुलिस ने एक ग्राहक बनाकर भेजा और उसे 5 हजार रुपए के नोट दिए। उसने कंपनी के मैनेजर समीर से संपर्क किया। समीर ने 1000 रुपए कमीशन के अपने पास रख लिए और बाकी 4 हजार सैलून के मालिक महबूब को दिए। पुलिस ने एक हजार रुपए समीर से और 4 हजार रुपए महबूब से रिकवर किए हैं। इस रेड में दो पब्लिक विटनेस व महिला पुलिस ऑफिसर भी साथ थी। यहां से पकड़ी गई दो लड़कियों को उनके परिवार के हवाले कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए आरोपी लड़कियोंे को नौकरी का झांसा देकर सैलून में भर्ती करते थे और बाद में उनको देहव्यापार के धंधे में डाल देते थे। इन्हें मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×