--Advertisement--

प्रदेश में जहां मेडिकल काॅलेज बनने हैं, वहीं बना रहे: विज

हरियाणा में मेडिकल काॅलेज जहां बनाना है वहीं पर बनाए जा रहे हैं। केंद्र से प्रदेश सरकार को ऐसा कोई पत्र नहीं मिला...

Danik Bhaskar | Jun 12, 2018, 02:05 AM IST
हरियाणा में मेडिकल काॅलेज जहां बनाना है वहीं पर बनाए जा रहे हैं। केंद्र से प्रदेश सरकार को ऐसा कोई पत्र नहीं मिला है, जिसमें केंद्र की तरफ से चार जिलों में मेडिकल काॅलेज न बनाने की बात कही गई। यह बात स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कही।

हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उनकी सरकार आने पर मेडिकल काॅलेज बनाने की जो बात कही है, उस पर विज ने कहा कि हुड्डा ने तो बनने वाले मेडिकल काॅलेज को रोका है। सत्ता में रहते दस सालों में हुड्डा ने मीरी-पीरी मेडिकल काॅलेज की एक भी ईंट नहीं लगने दी। भाजपा सरकार के सत्ता में आने पर ही काॅलेज को अनुमति मिली है। आम आदमी पार्टी के दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए सड़कों पर उतरने के एेलान पर विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली को तहस-नहस कर देगी।

600 खेल नर्सरियां खोलेंगे

चंडीगढ़| प्रदेश में खेलों को बढ़ावा देने के लिए अब 600 और खेल नर्सरियां खोली जाएंगी। जबकि करीब 400 नर्सरियां पहले से संचालित की जा रही है। यह जानकारी खेल मंत्री अनिल विज ने दी। विज ने बताया कि कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार के दौरान खेलों में नौकरी में भारी धांधली की गई। उन्होंने कहा कि हुड्डा आज खिलाड़ियों के शुभचिंतक बनने का असफल प्रयास कर रहे हैं।