Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» एक्सीडेंट से खुले कार के एयरबैग, पापा की गोद में बैठी बच्ची की मौत

एक्सीडेंट से खुले कार के एयरबैग, पापा की गोद में बैठी बच्ची की मौत

फंक्शन से वापस लौट रहे एडवोकेट की कार और एक कैब के बीच टक्कर हो गई। एक्सीडेंट होते ही कार के एयरबैग खुल गए, लेकिन फिर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 13, 2018, 02:05 AM IST

एक्सीडेंट से खुले कार के एयरबैग, पापा की गोद में बैठी बच्ची की मौत
फंक्शन से वापस लौट रहे एडवोकेट की कार और एक कैब के बीच टक्कर हो गई। एक्सीडेंट होते ही कार के एयरबैग खुल गए, लेकिन फिर भी एडवोकेट की सवा चार साल की बेटी अबिरा की मौत हो गई। बच्ची पापा की गोद में बैठी थी। एयरबैग खुला तो वह पापा और एयरबैग के बीच में दब सी गई। मौके पर जमा लोगों ने जब सभी को बाहर निकाला तो अबिरा बेहोश मिली, जबकि उसके पापा, मां और बड़ी बहन को थोड़ी चोट लगी थी। बच्ची को तुरंत प्राइवेट व्हीकल में जीएमसीएच-32 दाखिल करवाया गया। यहां पर इलाज के दौरान अबिरा की मौत हो गई।

सेक्टर-49 थाना पुलिस ने दूसरी कार के ड्राइवर के खिलाफ 279 (रैश ड्राइविंग), 337 (लापरवाही से गाड़ी चलाना), 304ए (हादसे में मौत) के तहत केस दर्ज किया गया है। यह कार एक प्राइवेट कंपनी में लगाई गई है, जिसे हरदेव चला रहा था। पुलिस ने मृतक बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवा उसे घरवालों को सौंप दिया है। घरवाले शव को अमृतसर अपने पैतृक गांव में ले गए। पुलिस को अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है, जिस वजह से अभी क्लियर नहीं है कि आखिर बच्ची की मौत कैसे हुई।

एडवोकेट गौरव परिवार के साथ सेक्टर-51 न्यू लाइट सोसायटी में रहते हैं। गौरव कार से प|ी निधि, बेटी अबिरा और आयरा के साथ जीरकपुर में एक फंक्शन अटैंड करने गए थे। सोमवार रात एक बजे वे घर लौट रहे थे। कार निधि चला रही थी, अबिरा साथ वाली सीट पर पापा गौरव की गोद में बैठी थी। आयरा पीछे की सीट पर बैठी हुई थी। कार जब फैदां गांव की तरफ से सेक्टर-47/49 डिवाइडिंग रोड से बस स्टैंड चौक की तरफ जा रही थी। वहीं, हरदेव सेक्टर-46/47 डिवाइडिंग रोड से मोहाली की ओर जा रहा था। जब कारें सेक्टर-46/47-48-49 लाइट प्वाइंट पर पहुंचीं तो दोनों में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों कारों का काफी नुकसान हो गया।

बच्ची की मां चला रही थी कार

सेक्टर-46/47-48-49 लाइट प्वाइंट पर दो कारों में हुई टक्कर

पापा और एयरबैग के बीच में फंसी बच्ची

एयरबैग खुला लेकिन बच्ची नहीं बची, पूरा परिवार सेफ...अबिरा के शरीर पर देखने से कोई गंभीर चोट नहीं थी। हालांकि बच्ची के शरीर में कोई अंदरूनी चोट थी या नहीं इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद होगा। अंदेशा जताया जा रहा है कि बच्ची की मौत दम घुटने से हुई होगी।

लोगों ने जब निकाला तो बेहोश थी

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: एक्सीडेंट से खुले कार के एयरबैग, पापा की गोद में बैठी बच्ची की मौत
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×