--Advertisement--

सीबीआई ने सील किया था मकान, दोबारा गए तो दो दरवाजे खुले मिले

चंडीगढ़ | चेन्नई में हुई एक रेड के सिलसिले में चंडीगढ़ सीबीआई ने सेक्टर 37 स्थित एक मकान को सील कर दिया था। इसके बाद जब...

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 02:05 AM IST
चंडीगढ़ | चेन्नई में हुई एक रेड के सिलसिले में चंडीगढ़ सीबीआई ने सेक्टर 37 स्थित एक मकान को सील कर दिया था। इसके बाद जब सीबीआई दोबारा सील खोलने मकान में गई तो पाया कि मकान के दो दरवाजे खोले गए हैं। सीबीआई की शिकायत पर सेक्टर 39 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बताया गया कि घटना 7 अप्रैल 2018 की है जब सेंट्रल ब्यूरो इंवेस्टिेगेशन ने चेन्नई के आदेशों पर चंडीगढ़ सीबीआई ने सेक्टर 37 स्थित एक मकान को भी सील किया गया था. सील करने के लिए चंडीगढ़ सीबीआई पहुंची थी। इसके बाद घटना 12 जून की है जब सीबीआई दोबारा चंडीगढ़ पहुंची और एके यादव के मकान की सील खोलने के लिए गई। जब सीबीआई पहुंची तो पाया कि दो दरवाजे खुले हुए थे।

मनीमाजरा में एक घर से नकदी और कागजात चोरी में आरोपी गिरफ्तार

चंडीगढ़ | मनीमाजरा के सुखपाल सिंह ने पुलिस को शिकायत दी है कि किसी ने उनके घर से 2000 रुपए नकदी और कुछ जरूरी दस्तावेज चोरी कर लिए है। मनीमाजरा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मौली कॉम्पलेक्स के रहने वाले मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि घटना के समय आरोपी सुखपाल के घर में घुसकर चोरी कर ले गया। इस घटना का पता लगने पर सुखपाल ने शिकायत पुलिस को दी गई। वहीं मामले में जांच के दौरान पुलिस को कुछ क्लू लगे जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बाइक सवार दो लड़के एक लड़की का मोबाइल फोन स्नैच करके फरार

चंडीगढ़ | बाइक सवार दो लड़कों ने एक लड़की का मोबाइल फोन स्नैच कर लिया है। सेक्टर 34 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 16 साल की लड़की सेक्टर 34 के एक इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करके पैदल घर आ रही थी। जब सेक्टर 20-21 व 33-34 के चौक पर पहुंची तो दो बाइक सवार पीछे से आए और उनका मोबाइल फोन स्नैच कर ले गए। लड़की के शोर मचाने पर जमा हुई भीड़ ने जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। पुलिस ने दोनों स्नैचरों का हुलिया वायरलेस पर मैसेज कर दिया है, जिससे आरोपियों की पहचान की जा सके।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..