चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

सारा ने किया प्रिंकल को बाहर

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 02:05 AM IST
सारा ने किया प्रिंकल को बाहर

सीएलटीए-10 में खेले गए प्री-क्वार्टर फाइनल में पंजाब की क्वालिफायर प्लेयर सारा देव ने अच्छी शुरुआत की। लोकल प्लेयर प्रिंकल सिंह के खिलाफ उन्होंने पहले तीन गेम में लगातार अंक बटोरे और लीड बना ली। 3-1 की लीड लेने के बाद सारा ने सेट को 6-3 से अपने नाम कर लिया। दूसरे सेट में प्रिंकल ने कमबैक किया। सारा के शॉट्स का सामना करते हुए प्रिंकल ने एक बार सर्विस ब्रेक की और लीड हासिल कर ली। सारा लय कायम नहीं रख सकीं और दूसरा सेट 2-6 से हार गईं। मैच बराबरी पर आ गया और तीसरे सेट में सारा ने फिर तेज शॉट्स लगाने शुरू किए। सारा ने सिर्फ एक गेम गंवाया और दो बार सर्विस ब्रेक करते हुए उन्होंने 6-1 की जीत हासिल कर ली।

चौथी सीड दक्षता पटेल ने चंडीगढ़ की हिमांशिका पर जीत हासिल की। दक्षता ने पहले सेट में दो गेम गंवाने के बद सेट 6-2 से जीता जबकि दूसरे सेट में उन्हें 6-4 से जीत मिली। एमपी की सारा यादव ने मराठी प्लेयर पूजा इंगले को 6-2, 7-5 से हराया जबकि क्वालिफायर प्लेयर श्राणया विजय ने अदरिजा बिस्वास को 6-0, 6-0 से हराकर बाहर कर दिया।

पंजाबी टेनिस स्टार को तीन सेट में 6-3, 2-6, 6-1 से मिली जीत


वुमंस सिंगल्स में सिटी स्टार काव्या साहनी का सफर भी थम गया। उन्हें टॉप सीड नित्या राज बाबू ने सीधे सेटों में बाहर कर दिया। पहले सेट में नित्या ने 6-4 से जीत हासिल की जबकि दूसरे सेट में उन्हें 6-3 से जीत मिली। तमिलनाडु की भूवना ने भी उलटफेर किया। उन्होंने छठी सीड आरती मुन्यानी को 6-4, 6-2 से मात देकर बाहर कर दिया। क्वालिफायर प्लेयर वंशिका चौधरी ने पंजाब की अर्शप्रीत कौर बाजवा को मात दी। वंशिका ने पहले सेट में तीन गेम गंवाकर 6-3 से जीत हासिल की जबकि दूसरे सेट में उन्हें 6-4 से जीत मिली। सौम्या ने भी उलटफेर कर चौथी सीड सृष्टि दास को हराया। सौम्या ने पहले सेट में 6-1 की जीत के बाद दूसरा सेट 1-6 से गंवा दिया। तीसरे सेट में उन्हें 6-2 से जीत मिली और वे अगले दौर में पहुंच गईं।

केलविन की जीत जारी, रंजीत सिंह हारे

मेंस सिंगल्स प्री-क्वार्टर फाइनल में सिटी स्टार केलविन गोलमेई ने उलटफेर करते हुए अंतिम आठ में जगह बना ली। केलविन ने थर्ड सीड दिग्विजय सिंह महता को सीधे सेटों में हराया। केलविन ने पहला सेट 6-1 से जीता जबकि दूसरे सेट में वे 6-2 से जीते। 5वीं सीड युवराज सिंह ने रंजीत सिंह को बाहर कर दिया। रंजीत ने पहला सेट 7-6(2) से गंवाया जबकि दूसरे में वे 6-2 से हारे। टाॅप सीड इशाक इकबाल ने रिशभ देव रमन को 6-7(3), 6-3, 6-2 से हराकर बाहर कर दिया जबकि सेकंड सीड अजय मलिक ने भरत निशोक कुमारन को 6-2, 6-3 से हराकर बाहर कर दिया। आठवीं सीड सुनील मलिक ने फरदीन कमर को 4-6, 6-3, 6-4 से हराया। तीन अन्य मैचों में अर्गय दास ने गौतम आनंद को 6-3, 7-5 से हराया जबकि जयदीप सिंह ने एकलव्य सिंह पर 6-1, 6-3 से जीत दर्ज की। विपुल ने उद्यन भाकर को 7-6(3), 2-6, 6-1 से हरा दिया।

X
सारा ने किया प्रिंकल को बाहर
Click to listen..