Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» यूएस ओपन के लिए तैयार शुभांकर

यूएस ओपन के लिए तैयार शुभांकर

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 13, 2018, 02:05 AM IST

यूएस ओपन के लिए तैयार शुभांकर
चंडीगढ़. सिटी स्टार गोल्फर शुभांकर शर्मा अपने करियर के दूसरे मेजर टूर्नामेंट के लिए तैयार है। यूएस ओपन में वीरवार से शुभांकर भारतीय चुनौती पेश करेंगे और वे इसमें खेलने वाले एकमात्र भारतीय होंगे। 21 वर्षीय भारतीय गोल्फर शुभांकर को अप्रैल में हुए मास्टर्स में स्पेशल इनवाइट मिला था और वहां पर खेली गेम की बदौलत उन्होंने यूएस ओपन के लिए क्वालिफाई किया। अगर शुभांकर यूएस ओपन में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें पीजीए टूर के लिए टेंपरेरी मेंबरशिप मिल सकती है। दिसंबर तक शुभांकर की रैंकिंग 462 थी और इसके बाद उन्होंने दो टाइटल जीतकर टॉप-100 में जगह बनाई। जोबर्ग ओपन और मलेशियन चैंपियनशिप के रूप में उन्होंने दो बड़े खिताब हासिल किए। इस समय वे 77वीं रैंक पर हैं और वे देश के टॉप गोल्फर हैं। शर्मा अगले महीने होने वाली ओपन चैंपियनशिप में पहले ही जगह बना चुके हैं। अगर वे टॉप-100 में जगह बनाए रखते हैं तो शुभांकर अगस्त में होने वाली पीजीए चैंपियनशिप में भी जगह बना लेंगे।

पारस ने दिलाई डीएवी स्कूल-8 को जीत

चंडीगढ़. यूटी जूनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में डीएवी स्कूल-8 ने सेंट जोन्स स्कूल पर 154 रन की बड़ी जीत हासिल की है। गवर्नमेंट स्कूल-26 में खेले गए मैच में डीएवी स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवरों में 9 विकेट पर 203 रन का स्कोर खड़ा किया। सोहेल ने 68 रन की पारी खेली जबकि जश्न ने 49 रन का योगदान दिया। पारस ने 32 रन की पारी खेली जबकि ज्ञान ने 31 रन जोड़े। सेंट जोन्स की ओर से कृष ने तीन विकेट लिए। जवाब में सेंट जोन्स स्कूल टीम पारस की फिरकी में फंस कर 49 रन पर ही ढेर हो गई। कृष 23 रन बनाकर नाबाद लौटे। टीम के 6 बल्लेबाज तो खाता तक नहीं खोल सके। पारस ने 4 ओवरों में 8 रन देकर 6 विकेट लिए जबकि कृषांश ने दो विकेट लिए। पारस को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

टीम रेडबैक्स को मिली 47 रन से जीत

चंडीगढ़. सेकंड फ्रीडम कप में रेडबैक्स ने टेक प्रासटिश को 47 रन से हरा दिया। इंडस वैली ग्राउंड पर रेडबैक्स ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट पर 168 रन का स्कोर खड़ा किया। तनवीर ने 55 रन बनाए जबकि राजेश पाठा ने 54 रन का योगदान दिया। विपक्ष टीम के लिए चरनजीत ने दो और जॉन ने एक विकेट लिया। जवाब में बल्लेबाजी के लिए उतरी टेक प्रासटिश ने 19.2 ओवरों में 121 रन पर सभी विकेट गंवा दिए। उमेश ने 47 रन की पारी खेली जबकि जसविंदर ने 26 रन का योगदान दिया। विजेता टीम के राजेश पाठा ने किसी बल्लेबाज को टिकने का मौका नहीं दिया पांच विकेट लिए। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। मलविंदर को दो विकेट मिले।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: यूएस ओपन के लिए तैयार शुभांकर
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×