• Hindi News
  • Rajya
  • Chandigarh
  • News
  • रोपड़ के पास स्थित गांव पड़ौला में पंजाबी फिल्म वधाइयां वे वधाइयां के शूटिंग सेट पर एक्टर बीनू ढिल्लों से बातचीत।

रोपड़ के पास स्थित गांव पड़ौला में पंजाबी फिल्म वधाइयां वे वधाइयां के शूटिंग सेट पर एक्टर बीनू ढिल्लों से बातचीत। / रोपड़ के पास स्थित गांव पड़ौला में पंजाबी फिल्म वधाइयां वे वधाइयां के शूटिंग सेट पर एक्टर बीनू ढिल्लों से बातचीत।

News - पहले गांव में शूटिंग के पैसे नहीं लगते थे, अब वहां भी पैसा खर्च होने लगा है... सिटी रिपोर्टर | चंडीगढ़ गांवों...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2018, 02:05 AM IST
रोपड़ के पास स्थित गांव पड़ौला में पंजाबी फिल्म वधाइयां वे वधाइयां के शूटिंग सेट पर एक्टर बीनू ढिल्लों से बातचीत।
पहले गांव में शूटिंग के पैसे नहीं लगते थे, अब वहां भी पैसा खर्च होने लगा है...

सिटी रिपोर्टर | चंडीगढ़

गांवों में शूटिंग होती है तो हमेशा घर वाला फील आता है। पर अब गांवों में शूटिंग को लेकर बहुत कुछ बदल गया है। पहले गांव के जिस घर में शूटिंग हुआ करती थी, उस घर के लोग खुद पर गर्व महसूस किया करते थे। पर अब गर्व पीछे रह गया है। गांव में भी शूटिंग का पैसा खर्च होने लगा है। अब लोग अपने घरों में शूटिंग करने के लिए पैसा चार्ज करते हैं। कई बार डायरेक्टर पेरेंट्स को खुश करने के लिए उसके बच्चे का सीन डलवा देता है तो पता चलता है कि सामने वाला बच्चे की शूटिंग के लिए पैसे मांग रहा है। किसी का साइकिल इस्तेमाल कर लो तो वो हजार रुपए मांग लेता है। निजी तौर पर मैं गांवों में शूटिंग इसलिए पसंद करता हूं क्योंकि पंजाब के वो लोग जो 25-30 साल पहले विदेश में जाकर बस चुके हैं, वो जब पंजाबी फिल्में देखते हैं तो उनकी यादें तरोताजा हो जाती हैं। वो खुद को किरदारों से रिलेट कर रोने लग जाते हैं।

गांव के लोगों का एटीट्यूड ही अलग

जो भी हो, गांव के लोगों का एटीट्यूड और बॉडी लैंग्वेज अलग होती है। ये हमेशा अपनेपन के साथ स्वागत करते हैं। ये जब घुटकर जफ्फी डालते हैं तो उसका आनंद अलग ही होता है। एक बार हम किसी फिल्म की शूटिंग के लिए एक गांव में थे। हम लोगों ने पानी मांगा तो एक बुजुर्ग शुद्ध दूध की पूरी बाल्टी लेकर आ गए और सभी को वो जबरदस्ती पिलाया। मुझे उनका यह जेस्चर बहुत पसंद आया।

आजकल गांवों के लोग हैं पूरी तरह से कनेक्टेड

बीनू ने कहा कि आजकल गांव के लोग न सिर्फ टीवी, बल्कि इंटरनेट से पूरी तरह कनेक्टेड हैं। कौन सी फिल्म कब रिलीज होगी, उसकी प्रमोशन कहां-कहां हो रही है। वो अखबारों और इंटरनेट के जरिए पूरी तरह से अपडेट रहते हैं। ये देखकर हमें खुशी होती है।

X
रोपड़ के पास स्थित गांव पड़ौला में पंजाबी फिल्म वधाइयां वे वधाइयां के शूटिंग सेट पर एक्टर बीनू ढिल्लों से बातचीत।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना