--Advertisement--

जूता चाहे जापानी हो लेकिन इनका स्टाइल है पूरा हिंदुस्तानी

चंडीगढ़ | सेलेब्स की स्पोर्टी लुक और फैशनेबल स्टाइल को फॉलो करने वालों की कमी नहीं। वे उनके जैसा दिखना चाहते हैं,...

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 02:05 AM IST
जूता चाहे जापानी हो लेकिन इनका स्टाइल है पूरा हिंदुस्तानी
चंडीगढ़ | सेलेब्स की स्पोर्टी लुक और फैशनेबल स्टाइल को फॉलो करने वालों की कमी नहीं। वे उनके जैसा दिखना चाहते हैं, उनके जैसी फिटनेस रेजीम को फाॅलो करते हैं। खासतौर से अगर बात करें पंजाब और ट्राईसिटी की तो यहां अक्सर फैशनेबल यूथ उन चीजों को ढूंढते नजर आते हैं जो उन्हें किसी स्टार के साथ कनेक्ट करती है। हाल ही में शहर में पहुंचे जापानी ब्रांड ऑिनट्सुका टाइगर को लेकर भी इसी तरह की बातें सामने आ रही हैं। हमने जाना कि आखिर क्यों है यह ब्रांड यूथ का फेवरेट और क्यों है इन दिनों ट्रेंड में ...

टाइगर श्रॉफ से लेकर अन्य यंग सेलेब्रिटीज को इस तरह के शूज पहने दिख रहे हैं। इस स्पेसिफिक पेयर में कलर, डिजाइन के अलावा इसका कंफर्ट इसकी यूएसपी बताया गया है। कुछ शूज में हैंडवर्क भी नजर आता है जो इसे खास बनाता है।

अक्षय कुमार को अक्सर इस ब्रांड के जूते पहने देखा जा सकता है। हालांकि वे इसके ब्रांड एंबेसेडर हैं नहींं। तो भी यूथ उनको फॉलो करता है। मुंबई के बाद ये ब्रांड सीधा चंडीगढ़ में उतारा गया है इसके पीछे सबसे बड़ा कारण भी यही है कि यहां के यूथ को फैशन और स्पोर्ट्स के मामले में बहुत फॉरवर्ड माना जाता है। कौन सा कलर है जो सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है? इसके जवाब मंें पता चलता है कि व्हाइट को फेवरेट की लिस्ट में सबसे ऊपर रखा गया है।

निपॉन टेक्नीक से बने इस शू का ट्रेंड हर यूथ में बहुत देखने को मिल रहा है। इस टेक्नीक में लैदर को फाइन करने के लिए लंबे प्रोसेस से गुजारा जाता है। उसके बाद इसकी क्राफ्टिंग की जाती है। इसके लिमिटेड एडीशन होते हैं। अगली बार आने वाले डिजाइन में कुछ नया ही होता है।

X
जूता चाहे जापानी हो लेकिन इनका स्टाइल है पूरा हिंदुस्तानी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..