Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» करन की हैट्रिक ने दिलाई सैड एफसी को 7-0 से जीत

करन की हैट्रिक ने दिलाई सैड एफसी को 7-0 से जीत

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 15, 2018, 02:05 AM IST

करन की हैट्रिक ने दिलाई सैड एफसी को 7-0 से जीत
चंडीगढ़. चंडीगढ़ फुटबॉल लीग में करन की शानदार हैट्रिक के दम पर सैड एफसी ने बड़ी जीत हासिल की है। अंडर-18 बॉयज कैटेगरी में सैड एफसी ने डायनमोज एफसी को 7-0 के विशाल अंतर से हराया। पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज ग्राउंड-11 में करन ने अपने आगे किसी को टिकने का मौका नहीं दिया और पहले हाफ में तीन गोल किए। इसके अलावा साहिल और कुनाल ने सेकंड हाफ में 2-2 गोल दागे। मेटाडोर एफसी ने भी ट्राईसिटी एफसी पर बड़ी जीत हासिल की। उन्हें 9-0 के बड़े अंतर से जीत मिली और अनहद ने इस जीत में हैट्रिक लगाई। इसके बाद खेले गए मैच में विवा ने टेकन एफसी पर 10-0 की एकतरफा जीत हासिल की। इस जीत में अरुण और तुषार ने 3-3 गोल करते हुए हैट्रिक दागी।

अंडर-15 बॉयज कैटेगरी में ऑल स्टार एफसी को पहली जीत मिली। उन्होंने इनविंसिबल टीम को 1-0 से हराया जबकि ब्लास्टर्स एफसी ने अपने टॉप स्पॉट को कायम रखा। उन्होंने चंडीगढ़ यूनाइटेड को 3-2 से हराया। चैलेंजर्स एफसी ने अपने 100 प्रतिशत जीत के रिकॉर्ड को कायम रखते हुए चैलेंजर्स एफसी को 4-0 से शिकस्त दी। जुगराज, हर्ष और उत्कर्ष ने इस जीत में गोल किए। एक अन्य रोमांचक मुकाबले में हीरोज एफसी ने फ्यूजन एफसी को 5-2 के अंतर से हराया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: करन की हैट्रिक ने दिलाई सैड एफसी को 7-0 से जीत
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×