• Hindi News
  • Rajya
  • Chandigarh
  • News
  • मंदिर में पुजारी और सेवादार को बंधक बनाकर हत्या, तीन घायल

मंदिर में पुजारी और सेवादार को बंधक बनाकर हत्या, तीन घायल / मंदिर में पुजारी और सेवादार को बंधक बनाकर हत्या, तीन घायल

News - रात के अंधेरे में मंगलौरा गांव के पास मंदिर में अज्ञात लोगों ने ताबड़ तोड़ हमला एक पुजारी व एक सेवक की हत्या कर दी।...

Bhaskar News Network

Aug 20, 2018, 02:06 AM IST
मंदिर में पुजारी और सेवादार को बंधक बनाकर हत्या, तीन घायल
रात के अंधेरे में मंगलौरा गांव के पास मंदिर में अज्ञात लोगों ने ताबड़ तोड़ हमला एक पुजारी व एक सेवक की हत्या कर दी। तीन लोग गंभीर घायल है। इनमें से दो की जीभ काटी गई है। दो गंभीर घायलों को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। घटना मेरठ रोड मंगलौरा में यमुना पुल से पहले यूपी सीमा पर श्री गोविंद गौ धाम संत आश्रम एवं श्री भाई बहन मंदिर की है। यहां से पुलिस चौकी मात्र 400 मीटर की दूरी पर है।

सुबह श्रद्धालु मंदिर में पूजा करने गए तो उन्हें गेट बंद मिला और बचाओ-बचाओ आवाज सुनी। इसकी सूचना तुरंत ग्रामीणों और पुलिस को दी गई। हमला इतना भयानक था कि देखते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। मंदिर में मौजूद लोगों के हाथ पांव बांधकर तेजधार हथियारों से वार किया गया है। निसिंग के बदनारा गांव के पुजारी विनोद शर्मा और यूपी के सहारनपुर वासी सेवादार सुलतान की मौत हो गई। जबकि असंध के भांभरेहड़ी गांव के पुजारी रविंद्र शर्मा, संगोहा गांव के पुजारी अजय शर्मा व सेवादार हरजिंद्र सिंह गंभीर घायल हैं। हरजिंद्र व रविंद्र की जीभ भी काटी हुई है। दोनों को पीजीआई रेफर किया गया है। तीनों में से कोई भी बोलने की स्थिति में नहीं हैं। एसपी सुरेंद्र सिंह भाैरिया, डीएसपी वीरेंद्र सैनी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी ने हर पहलु पर मामले की जांच करवाने के निर्देश दिए हैं। मंगलौरा गांव के नजदीक 20 साल से स्थापित इस मंदिर में बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। मंदिर में पुलिस ने देसी शराब और कंडोम भी बरामद किए हैं। मधुबन थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। तांत्रिक क्रिया को जोड़कर भी पुलिस जांच कर रही है। मंदिर के पीछे हिस्से में गौ धाम है। वहीं पर सेवादार सुलतान की डेडबॉडी बैड पर मिली है। उसके हाथ चादर से बंधे हुए थे। विनोद की डेडबॉडी मंदिर के बरामदे में मिली है। सेवादार हरजिंद्र सिंह लंबे टाइम से रहते थे।

िसर्फ वही नकारात्मक खबरें, जो आपको जानना जरूरी हैं

X
मंदिर में पुजारी और सेवादार को बंधक बनाकर हत्या, तीन घायल
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना