चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

गोपियां भी राधा रानी का ही अंश हैं: शैलवासिनी

श्री राधाकृष्ण मंदिर, सेक्टर-44 में पुरुषोत्तम मास के उपलक्ष्य में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा के सातवें दिन की कथा...

Danik Bhaskar

Jun 14, 2018, 03:05 AM IST
श्री राधाकृष्ण मंदिर, सेक्टर-44 में पुरुषोत्तम मास के उपलक्ष्य में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा के सातवें दिन की कथा में भागवत विदुषी शैलवासिनी देवीदासी ने बताया कि राधा और कृष्ण में कोई भेद नहीं था। राधा कृष्ण भगवानजी की शक्ति हैं व कृष्ण शक्तिमान हैं। राधा रानी कृष्ण की नित्य संगिनी हैं। गोपियां भी राधा रानी का ही अंश हैं। कोई भी जीव गोपी नहीं बन सकता। महिला सकीर्ण की अध्यक्षा कमल शर्मा ने आए हुए सभी श्रद्धालुुओं से कहा कि श्रीमद् भागवत सुनने से पाप कट जाते हैं।

सुभाष चंद जोनवाल ने जीएम एसबीआई नेटवर्क-3 का कार्यभार संभाला

िसटी रिपोर्टर| चंडीगढ़

भारतीय स्टेट बैंक, चंडीगढ़ डिवीजन में नेटवर्क-3 के महाप्रबंधक के रूप में सुभाष चंद जोनवाल ने कार्यभार संभाल लिया है। जोनवाल चंडीगढ़ मंडल के जम्मू व कश्मीर एवं हिमाचल प्रदेश रीजन के कंट्रोलर होंगे। इन्होंने बैंक में 1985 में अपना कैरियर आरंभ किया।

अपने 32 वर्ष के शानदार कैरियर में इन्होंने रिटेल बैंकिंग, ऋण प्रबंधन, कृषि बैंकिंग, एनपीए प्रबंधन आदि बैंकिंग के विभिन्न क्षेत्रों में कार्य किया है। जोनवाल ने इससे पहले उप महाप्रबंधक (ब्रांच एंड ऑपरेशन) पटना, उप महाप्रबंधक (चीफ लोन ऑफिसर) पटना, रीजनल मैनेजर गुवाहाटी एवं दि‍ल्ली तथा सहायक महाप्रबंधक (एसएमई) गुवाहाटी में महत्त्वपूर्ण पदों पर कार्य किया है।

Click to listen..