--Advertisement--

प्रदेश की कई सड़कों को चौड़ा और सुदृढ़ीकरण के लिए मुख्यमंत्री खट़्टर ने दी मंजूरी

चंडीगढ़ | सीएम मनोहर लाल ने कैथल में राज्य राजमार्ग-11 पर आरडी 214.30 से 216.80 तक मेरठ-सोनीपत-गोहाना-असंध-कैथल-पटियाला सड़क को...

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 03:05 AM IST
प्रदेश की कई सड़कों को चौड़ा और सुदृढ़ीकरण के लिए मुख्यमंत्री खट़्टर ने दी मंजूरी
चंडीगढ़ | सीएम मनोहर लाल ने कैथल में राज्य राजमार्ग-11 पर आरडी 214.30 से 216.80 तक मेरठ-सोनीपत-गोहाना-असंध-कैथल-पटियाला सड़क को चौड़ा व सुदृढ़ीकरण करने हेतु सड़क अपग्रेडेशन के लिए 8.49 करोड़ से अधिक की राशि की स्वीकृति प्रदान की है। कैथल में शून्य किमी. से 18.68 किमी. तक देवबन-नगूरां की विशेष मरम्मत के लिए 6.24 करोड़ की स्वीकृति भी प्रदान की है। अम्बाला (0.470 किलोमीटर से 3470 किलोमीटर) में ओल्ड दिल्ली रोड के लिए 2.15 करोड़ रुपए से अधिक की राशि की प्रशासनिक स्वीकृति भी प्रदान की है।

हिसार में आशा वर्कर्स यूनियन ने बाजार में जाकर सरकार के खजाने के लिए मांगी भीख

हिसार | सिविल अस्पताल में बुधवार को धरने की अध्यक्षता सीमा देवी हिसार ने की। इस दौरान सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। इसके बाद आशा वर्कर यूनियन ने बाजार में जाकर सरकार के खजाने के लिए भीख मांगी। आशा वर्कर सामान्य हस्पताल से चलकर तलाकी गेट होते हुए दुकानदारों, रेहड़ी वालों से व आमजन से एक-एक रुपए की भीख मांगते हुए सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

आभूषण कारोबारी को गोली मारकर नकाबपोश 10 लाख के चांदी के आभूषण और गाड़ी लेकर फरार

भिवानी | भिवानी-जींद मार्ग पर गांव तालु के नजदीक सुबह साढ़े नौ बजे स्कॉर्पियो में सवार नकाबपोश बदमाश एक आभूषण कारोबारी को गोली मारकर वैगन आर व लगभग दस लाख कीमत के चांदी के आभूषण लूटकर फरार हो गए। घायल को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है। जीतुवाला जोहड़ निवासी अमित किराए की टैक्सी में चालक के साथ जींद जा रहा था। गांव तालु के समीप पहुंचा तो एक स्कॉर्पियो गाड़ी ने एक बार गाड़ी के आगे कट मारकर वैगन आर रुकवा ली। तभी एक नकाबपोश युवक स्कॉर्पियो से बाहर अाया और चालक पर गोली चला दी। हमलावर लुटेरे गाड़ी व गाड़ी में रखे लगभग दस लाख कीमत के चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए।

X
प्रदेश की कई सड़कों को चौड़ा और सुदृढ़ीकरण के लिए मुख्यमंत्री खट़्टर ने दी मंजूरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..