--Advertisement--

बीएस गिल 5वीं बार बने गोल्फ क्लब के प्रेसिडेंट

चंडीगढ़ गोल्फ क्लब के रविवार को हुए चुनाव में बीएस गिल (गिली)ने एक बार फिर बाजी मार ली। गिल पांचवीं बार गोल्फ क्लब के...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:05 AM IST
बीएस गिल 5वीं बार बने गोल्फ क्लब के प्रेसिडेंट
चंडीगढ़ गोल्फ क्लब के रविवार को हुए चुनाव में बीएस गिल (गिली)ने एक बार फिर बाजी मार ली। गिल पांचवीं बार गोल्फ क्लब के प्रेसिडेंट चुने गए। सोमवार को क्लब के चुनाव के नतीजे घोषित किए गए। गिल को 663 और उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे जेएस पनाग को 250 वोट पड़े। गिल इस बार 413 के बड़े मार्जिन से जीते। प्रेसिडेंट के साथ-साथ सोमवार को क्लब की एग्जीक्यूटिव कमेटी के 11 मेंबर्स के भी नाम घोषित किए गए। क्लब के कुल 1800 मेंबर हैं, जिनमें से रविवार को 918 मेंबर्स ने वोट डाले। रविवार को हुए चुनाव में कई वीआईपीज भी वोट डालने पहुंचे थे। राजा मालविंदर सिंह, पंजाब के पूर्व मंत्री आदेश प्रताप सिंह कैरों, हाईकोर्ट के जस्टिस महेश ग्रोवर, मिल्खा सिंह, अर्जुन अवाॅर्डी हरमीत काहलों, डीजीपी तेजिंदर लूथरा, सीनियर आईएएस ऑफिसर कृष्ण मोहन आदि पहुंचे थे।


गिल के मुताबिक वे क्लब को बेहतर बनाने के लिए हर प्रयास करेंगे। उनकी प्लानिंग होगी कि यहां इंटरनेशनल लेवल के टूर्नामेंट करवाए जाएं। गोल्फ कोर्स पर और अधिक ध्यान दिया जाएगा। इसके अलावा जूनियर गोल्फर्स को बढ़ावा देने के लिए साल में कम से कम छह टूर्नामेंट करवाए जाएंगे। वे शहर के सरकारी स्कूलों से गोल्फ के टैलेंट को निखारने के लिए एक कमेटी बनाने पर विचार कर रहे हैं।

X
बीएस गिल 5वीं बार बने गोल्फ क्लब के प्रेसिडेंट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..