Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» पार्किंग में सो रहे व्यक्ति को कार से मारी टक्कर, नहीं दी कोई शिकायत

पार्किंग में सो रहे व्यक्ति को कार से मारी टक्कर, नहीं दी कोई शिकायत

चंडीगढ़ | सेक्टर-17 बस स्टैंड पार्किंग में इनोवा कार ड्राइवर ने पार्किंग में सो रहे एक व्यक्ति को कार से टक्कर मार...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:05 AM IST

चंडीगढ़ | सेक्टर-17 बस स्टैंड पार्किंग में इनोवा कार ड्राइवर ने पार्किंग में सो रहे एक व्यक्ति को कार से टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए जीएमएसएच-16 लेकर जाया गया। हालांकि व्यक्ति ने इस बारे में पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है। बताया गया कि घटना रविवार देर रात की है जब पार्किंग में बाबू राम सोए हुए थे। वहीं एक इनोवा कार ड्राइवर ने अपनी कार को बैक किया। जिस जगह पर बाबू राम सोए हुए थे वहां पर लाइट नहीं थी। इसी दौरान कार ने बाबू राम को टक्कर मार दी। हादसे के बाद शोर हुआ तो कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया जबकि लोगों ने सूचना पुलिस को दी जिस पर बाबू राम को इलाज के लिए जीएमएसएच-16 लेकर जाया गया, जहां पर बाबू राम ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है।

नशे के 30 इंजेक्शन के साथ एक गिरफ्तार

चंडीगढ़ | क्राइम ब्रांच ने एक युवक को नशे के 30 इंजेक्शन के साथ पकड़ा है। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी की पहचान सेक्टर-22 के रहने वाले नरिंदर के रूप में हुई है। बताया गया कि घटना सेक्टर 18 की है जब आरोपी नशे के इंजेक्शन लेकर आ रहा था। इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया। चेकिंग के दौरान आरोपी के पास से 30 नशे के इंजेक्शन बरामद हुए हैं।

मोहाली के एनआरआई ने ट्रेन के आगे किया सुसाइड

डेराबस्सी के जनेतपुर के पास मिला शव, प|ी से तलाक के बाद से था डिप्रेशन में

सिटी रिपोर्टर | डेराबस्सी

अंबाला-कालका रेलवे रोड पर डेराबस्सी नगर परिषद की हद में जनेतपुर अंडरपास के नजदीक एक एनआरआई युवक ने ट्रेन के आगे खुदकशी कर ली। मृतक की शिनाख्त 32 साल के राजन कुमार पुत्र सुरेश कुमार वासी एचएल-203, फेज-1, मोहाली के रूम में हुई है। यूएसए में अपनी प|ी से तलाक होने और बेटी उसके हवाले न होने से वह डिप्रेशन में था। जानकारी के मुताबिक रेलवे पुलिस को हादसे की जानकारी शाम साढ़े 6 बजे मिली। सुरेश कुमार का परिवार लालड़ू के नजदीक जौलाकलां गांव से है। जो माेहाली में रहने लगा था। परिवार में राजन इकलौता बेटा था। जनेतपुर के अंडरपास के पास किसी अज्ञात ट्रेन की चपेट में आकर वह मारा गया। राजन 5 साल पहले यूएसए गया था। वहां शादी के बाद उसकी एक बेटी भी है। वह रविवार सुबह 10 बजे अपने घर से मार्केट जाने का बोलकर कार में निकला था। लेकिन वापस नहीं लौटा। शाम को रेलवे पुलिस ने हादसे की जानकारी दी। राजन के पिता सुरेश कुमार पंजाब विजीलेंस विभाग से रिटायर्ड हैं। उन्होंने अपने बयान में लिखाया है कि राजन प|ी से दो साल पहले तलाक के बाद से परेशान था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×