चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

श्रेया और शमिता दूसरे राउंड में

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2018, 03:05 AM IST
श्रेया और शमिता दूसरे राउंड में

सीएलटीए-10 में खेले गए वुमंस सिंगल्स क्वालिफाइंग फर्स्ट राउंड में श्रेया ने अच्छी शुरुआत की। उनका पहले दौर में मैच साची प्रीत के साथ था जो सिर्फ दो ही गेम जीतने में सफल हो सकीं। श्रेया ने 9-2 से मैच जीतकर दूसरे दौर में जगह बना ली। वहीं शमिता ने भी आसान जीत दर्ज की। उन्होंने गौरी जैसवाल को 9-1 से हराकर बाहर कर दिया। पूरे मैच के दौरान शमिता अटैक पर ही रहीं। हरलीन कौर को आरती नयन के खिलाफ 9-0 की जीत मिली जबकि अमरजोत कौर ने तमन्ना चावला पर 9-0 से जीत हासिल की। सोनाक्षी भटनागर ने सिटी प्लेयर सान्या चड्ढा को 9-2 से हराया। सान्या सिर्फ दो ही गेम जीतने में सफल हो पाईं। अशप्रीत कौर बाजवा को वृंदा शर्मा पर 9-1 से हराया जबकि आलीशा मेनन ने प्रिंसी पंचाल को 9-3 से हराकर चलता कर दिया।

वुमंस सिंगल्स क्वालिफाइंग राउंड में साची और गौरी का सफर थमा


पंजाबी टेनिस स्टार सारा देव ने आदिति सिंह को आसानी के साथ हराकर दूसरे दौर में जगह बना ली। सारा ने एक भी गेम नहीं गंवाया और 9-0 की जीत के साथ अगले दौर में जगह पक्की कर ली। पूजा इंग्ले ने जागृति चौधरी को 9-4 से हराया जबकि श्राणया गवारे ने आदिति डोगरा को 9-0 से हराकर बाहर कर दिया। अन्य तीन मैचों में श्राणया ने लावण्या को 9-2 से और सिमरन प्रीतम ने सुखमनी सिंह को 9-3 से हराकर बाहर कर दिया।

शमिता

श्रेया चक्रवर्ती

मेंस सिंगल्स में इशाक इकबाल ने युवराज को किया बाहर

मेंस सिंगल्स के दूसरे क्वालिफाइंग राउंड में इशाक इकबाल ने युवराज को हराकर बाहर कर दिया। इशाक ने 9-4 से जीतकर अगले दौर में जगह बनाई। वहीं, गुरहमक सिंह ने चैतन्य चौधरी को 9-4 से हराया। सागर बैंस को हर्षवर्धन सिंह पर 9-0 से जीत मिली जबकि आदित्य ने वशिष्ठ ने आदित्य कौशिक को 9-0 से हराकर चलता कर दिया। गौतम आनंद और दीपिंदर बैंस को भी सीधे सेटों में 9-0 से जीत मिली। सुमितपाल सिंह ने दूसरे दौर में इशप्रीत सिंह को 9-2 से हराया जबकि रिषी राज ने हिंद गौरव को 9-4 से हराकर चलता किया। अजय मलिक ने सिद्धार्थ गोयल को 9-3 से हराया और पंकज गर्ग ने गौरव बत्रा को 9-1 से हराया। भारत ने गुरमहर को 9-4 से, परमीत सिंह ने सचित ठाकुर को 9-3 से और भूपेंद्र दहिया ने सिद्धार्थ को 9-2 से मात दी। जयदीप सिंह ने एलबर्ट जेम्स को 9-7 से हराया जबकि राहुल शंकर ने सिद्धार्थ को 9-0 से शिकस्त दी।

X
श्रेया और शमिता दूसरे राउंड में
Click to listen..