Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» खराब मौसम के चलते फ्लाइट्स लेट, जेट की मॉर्निंग फ्लाइट वापस दिल्ली लौटी

खराब मौसम के चलते फ्लाइट्स लेट, जेट की मॉर्निंग फ्लाइट वापस दिल्ली लौटी

शनिवार सुबह खराब मौसम और पुअर विजिबिलिटी के चलते कई फ्लाइट्स लेट रहीं तो कुछ फ्लाइट्स पुअर विजिबिलिटी के चलते...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 10, 2018, 03:10 AM IST

शनिवार सुबह खराब मौसम और पुअर विजिबिलिटी के चलते कई फ्लाइट्स लेट रहीं तो कुछ फ्लाइट्स पुअर विजिबिलिटी के चलते चंडीगढ़ में लैंड नहीं हो सकी। दिल्ली, कुल्लू और मुंबई से फ्लाइट्स देरी से आई। इसी कारण यह इंटरनेशनल एयरपोर्ट से देरी से रवाना हुई। सुबह 7.50 पर नई दिल्ली से चंडीगढ़ आने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट करीब आधा घंटा चक्कर लगाने के बाद वापस दिल्ली लौट गई। सुबह 6.55 पर एयर इंडिया की दिल्ली से चंडीगढ़ आने वाली फ्लाइट दो घंटे की देरी से पहुंची। वहीं जेट एयरवेज की सुबह 7.25 बजे दिल्ली से आने वाली लाइट्स दो घंटे चालीस मिनट देरी से सुबह 9.40 बजे आई। देश के दूसरे हिस्से में हो रही बारिश की वजह से भी कनेक्टिंग फ्लाइट्स प्रभावित रहीं। इस वजह से भी कई राज्यों से आने वालीं फ्लाइट्स देरीं से आईं। ध्यान रहे कि शहर में सुबह करीब 6 बजे ही बारिश शुरू हो गई थी। इससे विजिबिलिटी काफी कम हो गई थी। यूं तो आजकल सुबह 6 बजे पूरी तरह से रोशनी हो जाती है लेकिन बारिश के चलते पूअर विजिबिलिटी की वजह से गाड़ियां लाइटें ऑन करके चल रही थीं।

कुल्लू की फ्लाइट पौने छह घंटे लेट

स्पाइसजेट की सुबह आठ बजे वाली फ्लाइट नौ बजे आई। एयर इंडिया की कुल्लू की फ्लाइट्स 5.46 घंटे देरी से तीन बजकर एक मिनट पर आई। एयर इंडिया की सुबह 9.35 बजे लेह जाने वाली फ्लाइट चालीस मिनट देरी से गई गई। वहीं सुबह 10.45 बजे जेट एयरवेज की दिल्ली जाने वाली फ्लाइट ढाई घंटे की देरी से गई। एयर इंडिया की दोपहर 12.10 बजे दिल्ली जाने वाली फ्लाइट आधे घंटे की देरी से गई। इंडिगो की दोपहर बाद 2.05 बजे मुंबई जाने वाली फ्लाइट एक घंटे की देरी से गई। वहीं दोपहर बाद 2.25 बजे श्रीनगर जाने वाली फ्लाइट दोपहर 2.55 बजे गई। वहीं जेट एयरवेज की सुबह 7.50 बजे दिल्ली से आने वाली लाइट लैंड नहीं कर पाई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×