--Advertisement--

यमुनानगर के साथ ड्रॉ मैच में चंडीगढ़ ने हासिल किए 3 अंक

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 03:15 AM IST
यमुनानगर के साथ ड्रॉ मैच में चंडीगढ़ ने हासिल किए 3 अंक

मैच में चंडीगढ़ ने दूसरे दिन तीन विकेट पर 149 रन से आगे खेलना शुरू किया। पहले दिन नाबाद लौटे मानुल और अंकित ने टीम का स्कोर आगे बढ़ाया। दाेनों ने अपनी पार्टनरशिप को 196 रन तक पहुंचाया। टीम को चौथा झटका इसी स्कोर पर लगा। अंकित अपने शतक से आठ रन दूर रह गए और उन्हें विशाल ने एलबीडब्ल्यू किया। उन्होंने पारी में 15 चौके लगाए। इसके बाद अंकित चौधरी भी ज्यादा देर तक टिक नहीं पाए। उन्होंने 33 रन की पारी खेली जिसमें 6 चौके शामिल रहे। बॉलिंग में अच्छा प्रदर्शन कर रहे साश्या ने सिर्फ एक रन बनाया। इसी बीच मानुल ने अपना शतक पूरा किया और 113 रन के स्कोर पर वे भी अपना विकेट गंवा बैठे। उन्हें विशाल ने अवदेश के हाथों कैच कराया। उनकी पारी में 154 गेंदों पर 113 रन शामिल रहे। मानुल के बल्ले से 14 चौके निकले और दो छक्के भी आए। इसके बाद अंगद ने 13 और विकास ने 12 रन बनाकर पारी का अंत 297 रन पर किया। यमुनानगर की ओर से विशाल और विक्रम राणा ने शानदार बॉलिंग करते हुए तीन तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि विशाल और अवदेश को दो दो विकेट मिले।

Pataudi Trophy

यमुनानगर के 10/201 रन के जवाब में चंडीगढ़ ने बनाए 10/297 रन, मैच कराया ड्रॉ


पहली पारी में 96 रन से पिछड़ने के बाद यमुनानगर की टीम ने अच्छी शुरुआत नहीं की। टीम को पहला झटका विक्रमजीत के रूप में लगा। इसके बाद अमर और मोहित कुमार ने दूसरे विकेट के लिए 100 रन की पार्टनरशिप की। मोहित ने 50 रन की पारी खेली जबकि अमर ने 77 रन का योगदान टीम के लिए दिया। इसमें 6 चौके और 6 छक्के शामिल रहे। इसके अलावा विशाल ने 39 रन बनाए और मेहमान टीम ने दिन का गेम खत्म होने तक 42 ओवरों में 5 विकेट पर 227 रन बना लिए। चंडीगढ़ की ओर से अंकित चौधरी ने दो जबकि साश्या जमवाल, अभिषेक सैनी और गुनताश वीर ने एक एक विकेट लिया।

पंचकूला ने ली अंबाला पर लीड, तीन अंक बटोरे

पंचकूला| पटौदी ट्रॉफी में पंचकूला की टीम ने पहली पारी में विशाल लीड लेने के साथ ही तीन अंक हासिल कर लिए। टीम ने पहली पारी में 6 विकेट पर 378 रन का स्कोर खड़ा किया। इससे पहले अंबाला ने पहली पारी में 281 रन बनाए थे। पहली पारी में 97 रन से पिछड़ने के बाद अंबाला ने दूसरी पारी में दो विकेट पर 54 रन बनाकर मैच ड्रॉ करा लिया। उन्हें एक ही अंक मिला जबकि पंचकूला ने तीन अंक बटोरे।

पंचकूला ने दूसरे दिन 0/76 रन से आगे खेलना शुरू किया। टीम की शुरुआत खास नहीं रही। अभी उनके खाते में पांच ही रन जुड़े थे कि एससी शर्मा अपना विकेट गंवा बैठे। उन्हें पार्थ ने बोल्ड कर दिया। नेहल पाजनी टिके रहे और उन्होंने नवीन के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 67 रन की पार्टनरशिप की। नवीन 30 रन बनाकर लौट गए। नेहल का साथ देने के लिए अब पिच पर मयंक राजेश चौधरी पहुंचे। दोनों ने 43 रन जोड़े तभी नेहल 90 रन के स्कोर पर पार्थ की बॉल पर बोल्ड हो गए। उन्होंने पारी में 11 चौके लगाए। नेहल के बाद मयंक ने संभलकर बल्लेबाजी की और रन बटाेरने शुरू किए। वे 171 गेंदों पर 128 रन बनाकर नाबाद लौटे। मयंक ने पारी में नौ चौके लगाए और एक छक्का भी उनके बैट से निकला। वहीं अजय दुहन ने 24 रन बनाए जबकि विकास और अमृत दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके। विवेक ने जरूर नाबाद 40 रन बनाकर मयंक का साथ दिया। दोनों ने 102 रन की साझेदारी की और टीम का स्कोर 6/378 रन तक पहुंचाया। अंबाला के लिए पार्थ ने तीन और रिशांत कोहली ने दो विकेट लिए। दूसरी पारी में अंबाला ने दो विकेट पर 54 रन बनाकर मैच ड्रॉ करा लिया। ये दोनों विकेट मनदीप ने झटके।

X
यमुनानगर के साथ ड्रॉ मैच में चंडीगढ़ ने हासिल किए 3 अंक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..