--Advertisement--

सिंगापुर अमेच्योर के टॉप-15 में आदिल, टीम इवेंट में सेकंड

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 03:15 AM IST
सिंगापुर अमेच्योर के टॉप-15 में आदिल, टीम इवेंट में सेकंड

सिंगापुर के आइलैंड कंट्री क्लब में आदिल ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की थी। पहले ही होल पर बर्डी के साथ उन्होंने गेम खेली लेकिन इसके बाद उनके शॉट्स सही नहीं लगे। पहले दिन के फ्रंट नाइन में उन्हें सिर्फ एक बर्डी मिली और चौथे, 5वें और छठे होल पर उन्होंने गलती की। सेकंड नाइन में भी उनका गेम कुछ खास नहीं रहा। एक बोगी और एक बर्डी के बाद उन्होंने 72 का कार्ड खेला। पहले दिन वे काफी पीछे रहे लेकिन दूसरे दिन उन्होंने अपनी गेम में सुधार किया। आदिल की शुरुआत अच्छी नहीं रही और शुरू के तीन होल में से दो हाेल उनके काफी खराब रहे। बोगी के साथ शुरुआत करने के बाद उनका फ्रंट नाइन पहले दिन जैसा ही रहा। सेकंड नाइन में वे फॉर्म में लौटे और 11वें होल पर बर्डी लगा दी। इसके बाद 13वें और 14वें होल पर भी उन्हें बर्डी मिली और वे मुकाबले में बने रहे। 16वें होल पर बड़ी गलती के बाद उन्होंने 18वें होल पर कमबैक करते हुए टॉप-15 में जगह बना ली। आदिल के पास अभी दो दिन हैं और वे टॉप-5 में अपनी जगह बनाना चाहेंगे।

विवेक स्कूल के गोल्फर ने पहले दिन 72 का कार्ड खेला, दूसरे दिन गेम में सुधार करते हुए 69 का कार्ड बोर्ड पर लगाया

क्षितिज नावेद तीसरे स्थान पर

आदिल के साथ क्षितिज नावेद कौल ने दूसरे दिन के अंत तक तीसरा स्थान हासिल कर लिया। उन्होंने पहले दिन 69 का कार्ड बोर्ड पर लगाया था और दूसरे दिन उन्होंने तीन स्ट्रोक की लीड लेते हुए 135 अंक हासिल कर लिए। वहीं मलेशियाई गोल्फर एरविन चांग ने 130 अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया जबकि लोकल गोल्फर अब्दुल हाडी 134 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहे। क्षितिज के बाद थाइलैंड के कासुके हम्मोता चौथा और सिंगापुर के जेम्स लो पांचवां स्थान हासिल करने में कामयाब रहे। ऑस्ट्रेलिया के जैक्सन काल्ज अकेले ही 136 अंकों के साथ छठे स्थान पर रहे।


इंटरनेशनल टीम इवेंट में आदिल और क्षितिज नावेद कौल ने दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। भारतीय जोड़ी ने 276 अंक हासिल करते हुए खिताब का दावा पेश किया। पहले दिन आदिल और क्षितिज की जोड़ी ने 141 अंक हासिल किए जबकि दूसरे दिन भारतीय जोड़ी को 135 अंक मिले। दोनों के पास 276 अंक रहे। वहीं मलेशिया के एरविन और मुहम्मद आसिफ मोहम्मद फतेही की जोड़ी ने 274 अंकों के बाद टॉप स्पॉट हासिल किया। पहले दिन दोनों ने 131 अंक हासिल किए जबकि दूसरे दिन उन्हें 143 अंक मिले। सिंगापुर की टीम-2 ने एक स्ट्रोक से पिछड़ते हुए तीसरा स्थान हासिल किया। टीम में शामिल अब्दुल हेदी और लो वी जिन ने 277 अंक हासिल किया। चाइनीज ताइपेई की टीम-1 जॉइंट चौथे स्थान पर रही। उन्हें 274 अंक मिले और थाइलैंड की टीम-1 भी चौथे स्थान पर ही रही।

X
सिंगापुर अमेच्योर के टॉप-15 में आदिल, टीम इवेंट में सेकंड
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..