• Home
  • Union Territory News
  • Chandigarh News
  • News
  • भाई की हत्या करने वालों का नाम जानने के लिए दो लड़कों को किडनैप कर पीटा, एक की पीजीआई में मौत
--Advertisement--

भाई की हत्या करने वालों का नाम जानने के लिए दो लड़कों को किडनैप कर पीटा, एक की पीजीआई में मौत

सौरभ उर्फ मैंडी की हत्या का बदला लेने के लिए उसके भाई प्रीतम ने बीते शनिवार को अपने दो साथियों के साथ मिलकर गांव...

Danik Bhaskar | Jul 12, 2018, 03:15 AM IST
सौरभ उर्फ मैंडी की हत्या का बदला लेने के लिए उसके भाई प्रीतम ने बीते शनिवार को अपने दो साथियों के साथ मिलकर गांव खुड्‌डा लाहौरा में पानी की मोटर के पास से नयागांव के युवक विजय तथा रिशू को किडनैप कर लिया था। कार से दोनों को नयागांव के एक कमरे मे ले गए और उनकी जमकर पिटाई की। आरोपी मैंडी के हत्यारो की पहचान जानने के लिए दोनों युवकों को पीटते रहे। मार खाते समय विजय तथा रिशू गिड़गिड़ाते रहे कि वे वे मैंडी के हत्यारों के बारे में कुछ नहीं जानते। लेकिन आरोपी उनके मुंह से सिर्फ मैंडी के हत्यारों का नाम जानना चाहते थे ।

मैंडी के भाई प्रीतम व उसके दोनों साथी खान और अन्ना ने रिशू और विजय को डंडों तथा लोहे की रॉड से तब तक पीटा जब तक वे लहूलुहान होकर बेहोश नहीं हो गए। इसके बाद दोनों को बेहोशी की हालत में कार में डालकर खुड्‌डा लाहौरा के पुल के पास फेंककर फरार हो गए। दोनों घायलों को चंडीगढ़ पुलिस ने हॉस्पिटल में एडमिट कराया। विजय के चेहरे तथा शरीर पर चोटों के निशान व सूजन है। वहीं, पीजीआई में भर्ती रिशू की हालत ज्यादा नाजुक थी। बुधवार सुबह 8 बजे उसने दम तोड़ दिया। सारंगपुर थाना पुलिस ने विजय के बयानों पर पर मैंडी के भाई प्रीतम, उसके साथी खान व अन्ना पर केस दर्ज कर लिया था। अब इसमें हत्या की धारा भी जोड़ दी गई है। वहीं रिशू के घरवालों ने शव लेने से मना कर दिया। कहा कि जब तक हत्यारों को गिरफ्तार नहीं करोगे तो हम शव नहीं लेंगे।

7 जून को जनता कॉलोनी में बाइक सवार कुछ युवकों ने मैंडी की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। तब नयागांव थाने में मैंडी के भाई प्रीतम के बयानों पर हत्या का केस दर्ज कर कुछ आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया था। लेकिन शेष हत्यारोपी अभी फरार हैं। प्रीतम को शक था कि विजय तथा रिशू हत्यारों को जानते थे।

रिशू