--Advertisement--

डड्डूमाजरा में घर के बाहर खड़ी 5 गाड़ियों की बैटरी ले गए चोर

चंडीगढ़ | चोरों ने सेक्टर-10 और डड्डूमाजरा में घर के बाहर खड़ी 5 गाड़ियों से मंगलवार रात बैटरी चोरी कर ली। कार मालिकों...

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 03:15 AM IST
डड्डूमाजरा में घर के बाहर खड़ी 5 गाड़ियों की बैटरी ले गए चोर
चंडीगढ़ | चोरों ने सेक्टर-10 और डड्डूमाजरा में घर के बाहर खड़ी 5 गाड़ियों से मंगलवार रात बैटरी चोरी कर ली। कार मालिकों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। सेक्टर-10 निवासी देवानंद ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी गाड़ी घर के बाहर खड़ी की थी। जब गाड़ी चलाने लगा तो स्टार्ट नहीं हुई। बोनट खोलकर देखा तो बैटरी गायब थी। डड्डूमाजरा के मोहम्मद ने बताया मकान के पास खड़ी थी। सुबह देखा तो बोनट खुला हुआ था। गाड़ी के अंदर से बैटरी गायब थी। दो अन्य गाड़ियों की बैटरी भी गायब थी।

घर जा रहे लड़के से मोबाइल फोन छीना नाकाबंदी के बाद भी फरार हो गया स्नैचर

चंडीगढ़ | घर जा रहे एक लड़के से धनास स्थित यूको बैंक के पास बाइक सवार लड़का मोबाइल छीनकर फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्नैचर को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की, लेकिन स्नैचर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। हरिद्वार कुमार ने पुलिस को बताया वह मंगलवार रात दुकान से घर वापस जा रहा था। जब वह धनास में यूको बैंक के पास पहुंचा तो पीछे से बाइक सवार लड़का आया और हाथ से मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया। उसने राहगीर की मदद से सूचना पुलिस को दी।

सैलून की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाले आरोपी को मिली जमानत

चंडीगढ़ | मनीमाजरा में सैलून की आड़ में सैक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुए सेलून मालिक महबूब खान और मैनेजर स्वामी प्रसाद उर्फ समीर को जिला अदालत ने बुधवार को जमानत दे दी। कोर्ट ने दोनों को 25-25 हजार रुपए के बेल बॉन्ड पर जमानत दी। इससे पहले दोनों की जमानत याचिका चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (सीजेएम)अक्षदीप महाजन की कोर्ट से खारिज हो चुकी है। चंडीगढ़ पुलिस ने 11 जून को मनीमाजरा के एक सैलून में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था। पुलिस ने आरोपियों के चंगुल से 2 महिलाओं को छुड़वाया था।

मारपीट केस में गैंगस्टर संपत नेहरा के साथी को नहीं मिली जमानत

चंडीगढ़ | मारपीट के केस में 2 साल फरार रहने के बाद पकड़े गए मनप्रीत सिंह को जिला अदालत से राहत नहीं मिली। गैंगस्टर संपत नेहरा के साथी मनप्रीत सिंह की जमानत अर्जी मंगलवार को एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशंस जज हरीश आनंद की कोर्ट ने खारिज कर दी। गैंगस्टर संपत नेहरा और मनप्रीत ने अपने साथियों के साथ एसजीजीएस कॉलेज सेक्टर-26 के स्टूडेंट के साथ मारपीट की थी। तब से मनप्रीत फरार था।

X
डड्डूमाजरा में घर के बाहर खड़ी 5 गाड़ियों की बैटरी ले गए चोर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..