Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» पिता के संस्कार में जाने की दिलप्रीत ने जिद‌्द की तो रिंदा ने लुक बदलने के लिए काट दिए उसके बाल

पिता के संस्कार में जाने की दिलप्रीत ने जिद‌्द की तो रिंदा ने लुक बदलने के लिए काट दिए उसके बाल

गैंंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा 5 राज्यों के माेस्टवांटेड गैंगस्टर हरविंदर सिंह रिंदा से लगातार लगातार संपर्क में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 12, 2018, 03:20 AM IST

पिता के संस्कार में जाने की दिलप्रीत ने जिद‌्द की तो रिंदा ने लुक बदलने के लिए काट दिए उसके बाल
गैंंगस्टर दिलप्रीत उर्फ बाबा 5 राज्यों के माेस्टवांटेड गैंगस्टर हरविंदर सिंह रिंदा से लगातार लगातार संपर्क में था और उससे मिल भी रहा था। जनवरी में जब दिलप्रीत के पिता की मौत हुई तो दिलप्रीत ने दिलप्रीत ने जिद‌्द कर ली थी कि वह संस्कार में जरूर जाएगा। इस पर रिंदा होटल माउंटव्यू आकर और उसने कहा कि अपना हुलिया बदलकर संस्कार में चले जा। लेकिन दूर रहकर ही शरीक होना। रिंदा ने ही दिलप्रीत को सलाह दी कि वह अपने बाल कटवा ले, लेकिन इसके लिए किसी सैलून में मत जाना। रिंदा ने ही दिलप्रीत के बाल काटे। जब रिंदा होटल माउंटव्यू आया तो उसकी तस्वीर माउंटव्यू होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह फुटेज भास्कर के पास मौजूद है। रिंदा माउंटव्यू होटल रुका, जबकि दिलप्रीत कार से अपने गांव के लिए निकला, लेकिन कुराली के पास से वापस आ गया। इसके बाद वह सीधा रूपिंदर के पास सेक्टर-38 में गया।

दूसरी तरफ पंजाब पुलिस के सूत्रों के अनुसार रूपिंदर पंजाब पुलिस की सरकारी गवाह बन सकती है। पुलिस उससे पूछताछ के बाद सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवा सकती है, ताकि दिलप्रीत के खिलाफ केस मजबूत बना सकें। रूपिंदर ने कहा कि वह दिलप्रीत की दहशत के कारण ही उसकी मदद कर रही थी। ड्रग्स की स्मगलिंग में कभी सहयोग नहीं रहा। पंजाब पुलिस ने परमीश पर गोली चलाने वाले गौरव पटियाल उर्फ लक्की की तलाश में मंगलवार रात मुल्लांपुर में रेड की। यहां गौरव तो नहीं मिला, लेकिन पुलिस ने शक के आधार पर तीन युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

होटल में लगे कैमरे की फुटेज में दिखा रिंदा...

अभी पुलिस ने नहीं डाली गिरफ्तारी...अभी तक दिलप्रीत बाबा की अरेस्ट न पंजाब पुलिस ने डाली है और न ही चंडीगढ़ पुलिस ने। अभी वह अस्पताल में है, इसके बाद तय होगा कि दिलप्रीत की गिरफ्तारी यूटी पुलिस डालेगी या पंजाब पुलिस। अभी पुलिस दिलप्रीत के अस्पताल से डिस्चार्ज होने का इंतजार कर रही है। एनकाउंटर के दौरान दिलप्रीत की जांघ में गोली लगने के बाद उसकी थाई बोन में फ्रेक्चर हो गया था। उसका एक ऑपरेशन किया जा चुका है। एक हफ्ते के बाद थाई बोन की अलाइनमेंट ठीक करने के लिए एक ऑपरेशन किया जाएगा। डॉक्टरों के मुताबिक बाबा को पूरी तरह से ठीक होने में चार से छह हफ्ते का वक्त लग सकता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×