--Advertisement--

काव्या, सोनाक्षी, रंजीत और गौतम जीत के साथ पहुंचे मेन ड्रॉ में

Dainik Bhaskar

Jun 11, 2018, 04:05 AM IST
काव्या, सोनाक्षी, रंजीत और गौतम जीत के साथ पहुंचे मेन ड्रॉ में

वुमंस कैटेगरी के सिंगल्स फाइनल क्वालिफाइंग राउंड के पहले मुकाबले में काव्या साहनी ने प्रभलीन सेखों को हराकर मेन ड्रॉ में प्रवेश किया। इस मुकाबले में काव्या ने सीधे सेट्स में 6-2, 6-2 के अंतर से जीत हासिल की। काव्या शुरुआत से ही मैच में आगे रही और उन्होंने प्रभलीन को बढ़त बनाने का कोई मौका नहीं दिया। उन्होंने अपने पावरफुल ग्राउंड स्ट्रोक से प्रभलीन को रोक कर रखा।

एक अन्य मुकाबले में मुस्कान गुप्ता ने प्रियंका जाखड़ को 6-1, 6-0 से मात दी। शमिता यादव ने गायत्री शंकर को 6-2, 6-4, वंशिका चौधरी ने मनाली श्रीवास्तव को 6-0, 6-0, साराह देव ने पूजा को 6-2, 6-1 और श्रन्या ने अनन्या भार्गव को 6-0, 6-1 के अंतर से हराकर मेन ड्रॉ में जगह बना ली है।

CLTA AITA Tennis Championship


गौतम आनंद ने इशाक इकबाल को 6-0, 6-0 के अंतर से हराकर मेन ड्रॉ में प्रवेश कर लिया है। उन्होंने इस मुकाबले में इशाक को एक भी पॉइंट नहीं लेने दिया। उन्होंने शुरुआत से ही मैच में बढ़त बनाए रखी। दूसरे मुकाबले में अजय मलिक ने राहुल शंकर को 6-2, 6-0 से हराया। वहीं, रंजीत सिंह ने गौरव गुलिया को 6-3, 6-0 से हराकर मेन ड्रॉ में जगह बनाई। अन्य मुकाबलों में आकाश नंदवाल ने अनुज मलिक को 6-1, 7-6, भरत निशोक कुमारन ने ऋषभ देव रमन को 7-5, 6-0 से हराया। एकलव्या सिंह ने यश यादव को तीन सेट तक चले मुकाबले में शिकस्त दी। मैच के पहले सेट में एकलव्य को 6-3 के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद उन्होंने शानदार वापसी की और अगले दोनों सेट आसानी से 6-2, 6-1 के अंतर से जीतकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

फाइनल क्वालिफाइंग राउंड के मुकाबले हुए खत्म


वुमंस कैटेगरी में सोनाक्षी भटनागर और सिमरन प्रीतम ने रोमांचक जीत दर्ज करते हुए मेन ड्रॉ में प्रवेश किया। सोनाक्षी ने तीन सेट तक चले मुकाबले में अशप्रीत कौर बाजवा को हराया। इस मुकाबले के पहले सेट को सोनाक्षी ने आसानी से 6-1 के अंतर से जीत लिया। दूसरे सेट में अशप्रीत ने वापसी की और 6-3 के अंतर से सेट जीतकर मुकाबले को बराबरी पर ला दिया। आखिरी सेट में सोनाक्षी ने जोरदार खेल दिखाया और अशप्रीत को 6-2 के अंतर से हराकर मुकाबला अपने नाम कर लिया। इसी तरह सीएलटीए ट्रेनी सिमरन प्रीतम ने अलीशा मेनन को तीन सेट तक चले मुकाबले में शिकस्त दी। पहला सेट सिमरन ने 6-3 के अंतर से जीत लिया। लेकिन, दूसरे सेट में उन्हें 6-2 के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। तीसरे सेट में सिमरन ने वापसी की और 6-2 के अंतर से जीत कर मेन ड्रॉ में जगह बना ली।

X
काव्या, सोनाक्षी, रंजीत और गौतम जीत के साथ पहुंचे मेन ड्रॉ में
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..